अलग होने की खबरों के बिच संजीदा शेख ने आमिर अली को किया बर्थडे पर विश

aamir ali birthday

टेलीविज़न एक्टर आमिर अली ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। आमिर के बर्थडे पर उनकी खास दोस्त आमना शरीफ, अर्जुन बिजलानी, मौनी रॉय सहित कई सेलेब्रिटीज़ फैंस ने आमिर को बर्थडे पर बधाई दी। आमिर ने अपने बर्थडे का एक छोटा सा वीडियो भी शेयर किया है जिसमे आमना शरीफ भी नजर आ रही है।

इसी बीच आमिर की पत्नी संजीदा शेख ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। दरअसल आमिर और संजीदा काफी समय से साथ नहीं रह रहे है। दोनों बीच लगातार दूरियां आती जा रही हैं और इनका रिश्‍ता खत्‍म होने की कगार पर पहुंच गया है।

ऐसे में आमिर के जन्मदिन पर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं तो दी ही, साथ ही ये भी कहा कि वे हमेशा आमिर की खुशी की दुआ करती रहेंगी. इसके जवाब में आमिर ने संजीदा को शुक्रिया कहा। इसे देख कर इनके फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे थे ।

आमिर और संजीदा ने 2 मार्च, 2012 में शादी की थी. इससे पहले भी ये जोड़ी 7 साल के लंबे रिश्‍ते में रह चुकी है। दोनों ने नच बलिए के तीसरे सीज़न में एक साथ भाग लिया था। दोनों की ऑफ स्क्रीन और ऑन स्क्रीन जोड़ी दर्शको को काफी पसंद थी।

आमिर और संजीदा की एक बेटी भी है जिसका जन्म सरोगसी के जरिये हुआ है , बेटी का नाम आयरा अली है. हाल ही में आयरा एक साल की हुई हैं. आमिर ने इस खास मौके पर अपनी बेटी आयरा अली की पहली फोटो शेयर की थी और साथ में एक इमोशनल मैसेज भी लिखा था।

Aamir Ali Birthday Celebration

आमिर ने कैप्शन में लिखा- नहीं पता था कि परियां कैसी दिखती हैं, जब तक कि मैंने अपनी बेटी को 1 साल पहले नहीं देखा था. स्वर्ग से मेरी बेटी इस धरती पर आई. पहली नजर के प्यार पर भरोसा नहीं था जब तक कि मैंने अपनी बेटी को पहली बार नहीं देखा था. इस 1 साल में बहुत कुछ हो गया. मेरी छोटी सी जान ने मुझे स्ट्रॉन्ग रखा. मेरा प्यार, मेरी जान ने 1 साल पूरा कर लिया है ~ आयरा अली

Related posts