अक्षय कि अप्कमींग फिल्म बेल बॉटम का नया पोस्ट हुआ रिलीज रेट्रो लुक मे आए नजर

Akshay kumar

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन के मौके पर उनकी आने वाली फिल्म बेल बॉटम की टीम ने फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया था। इस पोस्टर में अक्षय कुमार का बेहद अलग अंदाज मे नजर आ रहे है। रेट्रो लुक में अक्षय कुमार काफी हैंडसम लग रहे हैं। फिल्म का पोस्टर ब्लैक एंड व्हाइट है, जो पुराने समय की याद दिलाया है।

Akshay kumar

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया है और उनके पोस्ट पर कमेंट से साफ़ पता चल रहा है कि लोगों को अक्षय कुमार का यह लुक बेहद पसंद आ रहा है। तरण आदर्श ने पोस्टर शेयर करते हुए बताया है, ‘NEW LOOK… आज अक्षय अक्षय के जन्मदिन पर, बेलबॉटम की टीम ने इस स्पाई थ्रिलर फिल्म से नया लुक जारी किया है। 1980 के दशक के सेट पर अक्षय फिल्म में एक रॉ एजेंट की भूमिका में हैं, जिसकी अभी स्कॉटलैंड में शूटिंग चल रही है। रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म।’

Taran adarsh

फिल्म में सेट से लेकर कपड़ों तक 1980 के हिसाब से डिजाइन किया गया है और अक्षय कुमार का लुक भी इसलिए काफी पुराने अंदाज वाला दिया गया है। बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेलबॉटम’ की शूटिंग फिलहाल स्कॉटलैंड में हो रही है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ ही लारा दत्त, वाणी कपूर और हुमा कुरैशी भी अहम भूमिका में हैं। लॉकडाउन के बाद यह पहली ऐसी फिल्म है, जिसे देश से बाहर शूट किया जा रहा है।

फिल्म ‘बेलबॉटम’ एक जासूसी थ्रिलर है और यह 1980 के बैकड्रॉप में बनी फिल्म है. इसलिए इसमें सभी एक्टर उसी समय के लुक में नजर आएंगे. इसमें अक्षय कुमार एक रॉ एजेंट का किरदार निभा रहे हैं जो 212 से अधिक बंधकों को हाईजैक अटैक से बचाते दिखेंगे.

Related posts