अमृता राव और अनमोल ने अपने बेबी बॉय का पोस्ट शेयर कर, नाम का किया खुलासा

Amrita Rao and Anmol's baby boy name revealed

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) और आरजे अनमोल हाल ही में एक नन्हे से बेटे के माता पिता बने है। अमृता ने एक नंवबर को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया. सोशल मीडिया पर ये जानकारी देने के साथ कपल ने अपने बेटे के नाम के लिए लोगों से सुझाव मांगे थे. मां बनने के बाद से अमृता को बधाइयां तो मिल ही रही है, साथ में लोग उनके बेटे की पहली झलक देखने को बेताब थे. हाल ही में उन्होंने फैंस की बेसब्री को खत्म करने के साथ बेटे की पहली तस्वीर और नाम का खुलासा किया है.

 Amrita Rao and Anmol shares picture with their baby boy
Amrita Rao and Anmol shared picture with their baby boy


अमृता और अनमोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अमृता, अनमोल उनके बेटे का हाथ नजर आ रहा है। हालांकि, तस्वीर में बेटे का चेहरा नहीं दिख रहा है।इस फोटो के शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘हैलो वर्ल्ड, मिलिए हमारे बेटे वीर से। आप लोगों का आशीर्वाद चाहिए।’ अनमोल ने अपने बेटे के जन्म की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा था “लड़का हुआ है…अमृता और बेबी दोनों बिल्कुल ठीक हैं. आपकी ओर से इतना प्यार देखकर खुद को खुशकिस्मत समझते हैं हम…थैंक्यू! हमने अपने रिलेशनश‍िप का 11 साल पूरा कर लिया है और इससे बेहतर तोहफा मैं और कुछ नहीं मांग सकता था. बेबी नेम सजेशंस का खुले दिल से स्वागत है.”हाल ही में अमृता ने बताया कि जब उन्होंने पहली बार बेटे को गोद में लिया तो उस समय उनकी क्या फीलिंग्स थी. अमृता ने यह भी कहा कि इस वक्त जहां पूरी दुनिया इस महामारी से परेशान है, ऐसे में बच्चा होना भगवान का आशीर्वाद है। मै अपने बच्चे के चेहरे और पति अनमोल की ख़ुशी के प्राइजलेस एक्सप्रेशन नहीं हटा पा रही थी। मै अभी भी आश्चर्य मै हु। किसी मनुष्य को देने की घटना अथाह और दिव्य है। यह ईश्वर का बोध है की आपके हाथो में और आपके कंट्रोल में कुछ नहीं है।

Amrita rao and Rj Anmol
Amrita and Anmol shared her pregnancy news


अमृता राव ने गर्भवती होने की बात को लंबे समय तक छिपाए रखा था. नौवें महीने में उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी थी। अमृता और अनमोल ने 7 सालो तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 2016 में शादी की थी।

Related posts