अंकिता लोखंडे के घर आये दो नन्हे मेहमान, महीनो बाद मुस्कुराते दिखी एक्ट्रेस

Ankita Lokhande with babies

बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे पिछले कुछ दिनों से काफी परेशान है। सुशांत सिंह राजपूत के चले जाने के बाद अंकिता काफी सदमे में थीं, लेकिन अब उन्हें मुस्कुराने की वजह मिली है। और वो वजह है उन्हें घर आए दो नन्हे मेहमान।
अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने दो बच्चों को गोदी में ले रखा है। इस फोटो में अंकिता को कई दिनों बाद मुस्कुराते देखा गया वहीं दोनों बच्चे उनकी गोदी में बड़े सुकून से सो रहे हैं।

दरअसल, ये दोनों जुड़वाँ बच्चे अंकिता के बॉयफ्रेंड विकी जैन की बहन वर्षा जैन के हैं। बॉयफ्रेंड के घर में आई इस खुशी से अंकिता भी बेहद खुश हैं. उन्होंने वर्षा के बच्चों का नाम बताते कैप्शन में लिखा ‘हमारा परिवार आज बहुत खुश है , एक नई जिंदगी की शुरुआत हो गई है। इन जुड़वां बच्चों के जन्म के साथ हमारा परिवार और अमीर हो गया है। स्वागत है अबीर और अबीरा’।इस खास मौके पर अंकिता को सेलेब्स और फैन्स बधाइयां दे रहे हैं।इतने दिनों बाद अंकिता के चेहरे पर हंसी देखकर के फैन्स भी खुश है।

Ankita lokhande

सुशांत के जाने के बाद अंकिता टूट गई थीं। एक्स-कपल होने के बावजूद सुशांत और अंकिता के बीच कोई मनमुटाव नहीं था. दोनों में अच्छे संबंध थे. यही वजह है कि सुशांत के निधन से अंकिता को भी गहरा आघात लगा था।

आपको बता दें कि सुशांत के केस को लेकर अंकिता काफी एक्टिव हैं। वो लगातार सुशांत के सपोर्ट में बयान दे रही हैं। इससे पहले अंकिता ने इंस्टाग्राम पर सुशांत की मां की फोटो शेयर की थी। फोटो शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा, विश्वास है आप दोनों साथ हैं। अंकिता के इस पोस्ट पर सुशांत की बहन श्वेता ने कमेंट किया कि हां वो साथ ही हैं, लव यू बेबी, हिम्मत रखो। हमें तब तक लड़ना है जब तक की हमें इंसाफ नहीं मिल जाता।

इससे पहले जब केस में सीबीआई जांच की खबर सामने आई थी तब अंकिता ने लिखा था, ‘जिस पल का हम इंतज़ार कर रहे थे वो आ गया’।अंकिता लगातार सुशांत के परिवार की हिम्मत बढ़ा रही है और उनका सपोर्ट कर रही है।

Related posts