शिखा सिंह की बेटी अलायना पहली बार निकली घर से बाहर, एक्ट्रेस ने बताया फॅमिली आउटिंग का अनुभव

Shikha singh baby Alayna and karan shah

टीवी के फेमस शो ‘कुमकुम भाग्य’ की एक्ट्रेस शिखा सिंह इस समय मदरहुड इन्जॉय पर रही है. इनके घर लॉकडाउन में खुशियों ने दस्तक दी है. 16 जून की सुबह शिखा सिंह को एक प्यारी सी बेटी हुई है. इससे शिखा काफी खुश है. और उन्होने बॉम्बे टाइम्स संग बातचीत में बताया कि बेटी का नाम अलायना सिंह शाह रख रहे हैं.

Shikha singh baby Anaiya and karan shah
Shikha singh baby Anaiya and karan shah

शिखा कई बार अपनी बेटी की क्यूट सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। वही इन दिनों शिखा ने अपने इंस्टा एकाउंट पर फ़ैमिली फोटो शेयर की है. जिसमें पति करण साह के साथ शिखा भी नजर आ रही है. दरअसल ये फोटो बेबी अलायना के पहली बार बाहर जाने की है. जिसमें पूरी फैमली साथ बेहद खुश नजर आ रही है. इतना ही नही शिखा सोशल मीडिया के ज़रीये अपनी इस खुशी को अपने चाहने वालों के साथ शेयर कर रही है.

शिखा बेटी के साथ पहली बार बाहर निकलने के अनुभव को शेयर करते हुए लिखती है “अलायना का गार्डन में पहला दिन और पहली बार हमने जाना की घास हरी होती है। मेरा दिल लॉक डाउन के दौरान पैदा हुए बच्चो और उनकी माँ के साथ है।
मुझे पता है बाहर निकलना, लोगो से मिलना, घास पर घूमना, पक्षियों को देखना न्यू बोर्न बेबी और छोटे बच्चो की ग्रोथ के लिए कितना जरुरी है। यह अभी मुश्किल है लेकिन ऐसा समय खोजने की कोशिश करें जब कोई भी आसपास न हो और अपने बच्चे को 10 मिनट टहलने के लिए ले जाए। सुरक्षित क्षेत्र और सुरक्षित स्थान खोजें और सुरक्षित रहें।

Shikha singh baby Anaiya and karan shah

आपको बता दे कि यह पहला दिन था जब अलायना पहली बार अपने मम्मी पापा के साथ बाहर गयी थी. शिखा के लिये ये पल बेहद खास है. जिसे वह अपने पति करण साह और बेटी अलयाना के साथ खुशी से बीता रही है .

आपको बता दे शिखा सिंह टेलीविज़न के कई शोज में नजर आ चुकी है और बेटी के जन्म के पहले वो कुमकुम भाग्य में आलिया का किरदार निभा रही थी। इस किरदार से शिखा को घर घर में पहचान मिली। बेटी के थोड़े बड़े हो जाने के बाद शिखा एक बार फिर से छोटे परदे पर वापसी करेगी।

Related posts