मंगेतर गौतम किचलू ने शेयर कि अभिनेत्री काजल अग्रवाल संग पहली तस्वीर

Kajal Aggarwal Marriage:

सिंघम फिल्म में अजय देवगन के साथ नज़र आ चुकी अभिनेत्री काजल अग्रवाल जल्द ही बिज़नेसमैन गौतम किचलू के साथ शादी कर रही हैं. दरअसल गौतम ने पहली बार काजल के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. बता दे कि यह तस्वीर इंगेजमेंट के मौक़े की लग रही है. जो पिछले साल हुई थी. साथ ही काजल ने इस फोटो पर शानदार कमेंट भी किया है.    

बता दे कि बिज़नेसमैन गौतम इंटीरियर साज-सज्जा का कारोबार करते हैं. और इस बात का अंदाजा हम उनका इंस्टाग्राम पेज देखकर लगा सकते है कि उन्हें डिज़ाइंस कितना पसंद है. साथ ही इन डिज़ाइंस की ख़ूबसूरती बढ़ाने के लिये उनकी और काजल की तस्वीर भी आ गयी है. तस्वीर कि बात करे तो तस्वीर एक गोल्डन रंग के गुब्बारे की डोरी से बंधी है, जिसमें काजल और गौतम दोनो पारम्परिक परिधानों में नज़र आ रहे हैं. जिसे देखकर लगता है कि यह फोटो इंगेजमेंट सेरेमनी के बाद खींची गयी होगी. तस्वीर में दोनों बेहद खुश नजर आ रहे है. साथ ही इस तस्वीर पर काजल ने कमेंट किया है कि- इस पोस्ट में भी डिज़ाइन के तत्व मिल जाएंगे. काजल का यह कमेंट गौतम के डिज़ाइन प्रेम को दर्शाता है.

आपको बता दें कि काजल गौतम किचलू से 30 अक्टूबर को शादी कर रही हैं. जो की हैदराबाद के उद्यमी है. साथ ही हम आपको बता दे कि दोनों की शादी मुंबई में होगी. जिसमें बस परिवार और क़रीबी लोग ही शामिल होंगे. काजल ने इसकी सूचना सोशल मीडिया के ज़रिए दी थी. वही काजल ने बताया कि कोरोना वायरस के कारण शादी का समारोह निजी और छोटा रखा गया है. इस पोस्ट में काजल ने यह भी जानकारी दी है कि शादी के बाद भी वो फ़िल्मों में काम करना नही छोडेंगी. हालांकि, नई ज़िम्मेदारियों के कारण इस सब के मायने उनके लिए बदल जाएंगे.

वही शादी का एलान करने के बाद काजल ने अपनी दोस्तों के साथ बैचलर पार्टी का लुत्फ़ भी उठाया था. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में आयी थीं. काजल ने हिंदी फ़िल्मों के अलावा साउथ सिनेमा में भी कई हिट फ़िल्मों में काम किया है.

Related posts