नीति टेलर से लेकर करिश्मा तन्ना तक इन 10 टीवी एक्ट्रेस ने बनवा रखे है यूनिक टैटू

Television Actresses

टैटू का क्रेज आम लोगों के साथ-साथ सेलेब्स को भी काफी है, कई टीवी एक्ट्रेस ने अपनी बॉडी पर एक खास टैटू बनवाया हुआ है. आज हम आपको ऐसी टीवी एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपने बॉडी पर खास टैटू बनवा रखा है.

नीति टेलर (Niti Taylor)

Niti Taylor
Niti Taylor get husband name tattoo

टीवी की क्यूटेस्ट एक्ट्रेस में से एक नीति टेलर ने साल 2020 अगस्त में अपने बॉयफ्रेंड परीक्षित बावा संग शादी की थी वही नीति ने अपनी शादी के 2 महीने पुरे होने पर अपनी फिंगर पर पति परीक्षित ने नाम का टैटू बनवाया है.

अविका गौर (Avika Gor)

Avika gor
Avika gor get many tattoos

टीवी शो बालिका वधु से घर घर में अपनी पहचान बनाने वाली आनंदी यानि अविका गौर टैटू का काफी शोक रखती है, अविका ने कई टैटू बनवा रखे है. अविका ने अपनी गर्दन पर अपने कुत्ते का नाम लिखवाया है, इसके अलावा उन्होंने अपनी कलाई पर, कॉलर बोन पर पैर पर है और अपनी उंगली पर टैटू बनवाया हुआ है.

अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani)

Anita Hassanandani
Anita Hassanandani get husband name tattoo

टीवी की फेमस एक्ट्रेस अनीता जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली है, अनीता ने अपनी कलाई पर R का टैटू करवाया है जो की उनके पति रोहित रेड्डी के नाम का पहला अक्षर है.

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna)

Karishma Tanna
Karishma Tanna get tattoos

बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना की अदा के सभी दीवाने है, वही करिश्मा तन्ना भी टैटू का शोक रखती है करिश्मा ने दो टैटू बनवा रखे है. करिश्मा का एक टैटू उनकी कलाई पर है जिसपर मां बना हुआ है। वहीं करिश्मा ने दूसरा टैटू अपनी कमर पर बनवाया है. कई बार शॉर्ट ड्रेसेज में करिश्मा ने अपने टैटू को फ्लॉन्ट किया है.

जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget)

Jennifer Winget
Jennifer Winget get hakuna matata tattoo

टीवी एक्ट्रेस जेनिफर की खूबसूरती पर हर कोई दीवाना है वही जेनिफर भी टैटू का शोक रखती है जेनिफर ने अपने कंधे पर फिल्म लायन किंग का मशहूर डायलॉग हकूना मटाटा लिखवाया हुआ है, हकूना मटाटा का मतलब है ‘कोई फ़िक्र नहीं’.

कविता कौशिक (Kavita Kaushik)

Kavita Kaushik
Kavita Kaushik get tattoo

बिग बॉस 14 में दिखी और कॉमेडी शो ‘FIR’ में चंद्रमुखी चौटाला का किरदार से फेमस हुई कविता कौशिक भी इस लिस्ट में शामिल है कविता कौशिक ने अपनी पीठ पर शिव जी का टैटू बनवा रखा है.

विन्नी अरोड़ा (Vinny Arora)

Vinny Arora
Vinny Arora get husband name tattoo

एक्ट्रेस विन्नी अरोड़ा और धीरज धूपर फेमस कपल में से एक है. टीवी शो माता पिता के चरणों में के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी बीच प्यार शुरू हुआ और फिर कुछ समय डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली थी. विन्नी अरोरा ने अपने प्यार यानि धीरज के नाम का टैटू अपनी उंगली पर बनवा रखा है.

अदा खान (Adaa Khan)

Adaa Khan
Adaa Khan get tattoo

छोटे परदे की मशहूर अभिनेत्री अदा खान ने बेहद खास टैटू बनवा रखा है. अदा की माँ का निधन कैंसर की वजह से कुछ सालों पहले हुआ था इसलिए अदा ने अपनी मम्मी की याद में अपने हाथों पर मां लिखवाया है। इसके साथ ही उन्होंने उसके आस-पास एंजेल विंग्स भी बनवाये हैं.

किश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchant)

Kishwer Merchant
Kishwer Merchant get tattoo

किश्वर भी टैटू की बेहद शौकीन है किश्वर ने अपने हाथ पर एक टैटू बनवाया हुआ है जिसपर ग्रेटिटयूड लिखा है, वही उनका दूसरा टैटू उनकी कलाई पर है जिसमें वन लाइफ लिखा है.

देवोलिना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee)

Devoleena Bhattacharjee
Devoleena Bhattacharjee get tattoo

साथ निभाना साथिया और बिग बॉस से मशहूर हुई देवोलिना भट्टाचार्जी भी लिस्ट में शामिल है देवोलीना ने दो टैटू बनवा रखे है. देवोलीना का एक टैटू उनकी गर्दन पर है जो कि इनफिनिटी का निशान है और उसपर फेथ यानि भरोसा और फैमिली यानि परिवार लिखा हुआ है. वही देवोलीना का दूसरा टैटू उनकी कमर पर बना हुआ है जो कि एक कमल का फूल है.

Related posts