गीता फोगाट ने लिखा बेटे के लिए प्यारा सा मैसेज, किया बेटे के नाम का खुलासा

geeta phogat son arjun Saroha

भारत की स्टार महिला पहलवान गीता फोगाट ने 24 दिसंबर 2019 की बेटे को जन्म दिया है। साल 2010 में कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड जीतने वाली गीता ने अपने इस नन्हे मेहमान की आने की खुशी अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

geeta phogat son

गीता ने लिखा है ‘हेल्लो ब्यॉय , दुनिया में आपका स्वागत है। वह यहां है, बहुत अच्छा महसूस हो रहा है । कृपया बहुत सारा प्यार और आशीर्वाद दीजिए। नन्हें बेटे ने जीवन को परफेक्ट बना दिया है। अपने खुद के बेटे को देखने का अहसास कोई बयान नहीं कर सकता।

अपने पहले बच्चे के जन्म पर गीता और पवन दोनों ही बहुत खुश है और अक्सर अपने बच्चे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है। हाल ही में गीता ने अपने नन्हे राजकुमार पर प्यार लुटाते हुए नजर आई साथ ही उन्होंने बेटे के नाम का भी खुलासा किया गीता और पवन ने अपने बेटे का नाम अर्जुन रखा है।

गीता ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा “I can’t even begin to explain just how excited we are for our new baby… We are so, so, so blessed as a family, and I’m speechless at the fact that we had the opportunity to bring a bundle of joy into the world.The love I already have for him is indescribable.”? We couldn’t be more excited to welcome our beautiful son into our family. Welcoming little ARJUN SAROHA to the world…”

geeta phogat son

गीता के मां बनने से पूरे फोगाट परिवार में खुशियों का माहौल है।साथ ही मां बनने के बाद गीता जल्द ही मैट पर वापसी करेंगी।गीता ने कुछ दिन पहले ही एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि मैं रेसलिंग में जल्द ही वापसी करना चाहती हूं। मैं योग भी कर रही हूं, साथ ही इस समय जो फिटनेस ट्रेनिंग की जरूरत है, वो कर रही हूं।

पूर्व पहलवान और कोच महावीर सिंह फोगाट की बड़ी बेटी गीता ने 20 नवंबर 2016 को रेसलर पवन कुमार से शादी की थी। उन्होंने 2010 में दिल्ली में हुए कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल जीता था। इसके अलावा उन्होंने कॉमनवेल्थ चैंपियनशिप (2009 जालंधर और 2011 मेलबर्न) में भी गोल्ड मेडल जीते हैं।

रेसलर गीता फोगाट, उनकी बहन बबिता फोगाट और उनके परिवार के जीवन पर आधारित ‘दंगल’ फिल्म भी बन चुकी है। इस फिल्म में उनके पिता महावीर का किरदार आमिर खान ने निभाया था।

Related posts