हिना खान, धीरज ध्रुपर, मोहित मल्होत्रा ने नागिन 5 की शूटिंग की ख़त्म

hina khan in naagin 5

टीवी की दुनिया से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाली हिना खान (Hina Khan) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। हिना खान इन दिनों टीवी के सबसे पॉपुलर सुपरनैचरल शो नागिन 5 में सर्वश्रेष्ट नागिन के किरदार में नजर आ रही है। शो में अभी हिना खान, मोहित मल्होत्रा और धीरज धूपर लीड रोल में हैं। शुरुआत में शो में मोहित और हिना की लव स्टोरी से एंटरटेन किया जाएगा साथ ही हिना शो में निया शर्मा को अपनी कहानी सुना रही हैं।

फैन्स को हिना का यह नया अवतार बेहद पसंद भी रहा है लेकिन इसी के साथ फैन्स के लिए एक बुरी खबर भी है नागिन 5 हिना का रोल बड़ी ही जल्दी ख़त्म हो जायगा। जी हा नागिन 5 हिना खान और मोहित मल्होत्रा महज कुछ ही एपिसोड में नजर आयगे। हिना के बाद सुरभि चंदना लीड रोल में नजर आएंगीं और उन्हें शरद मल्होत्रा और मोहित सहगल ज्वॉइन करेंगे।

Hina Khan Dheeraj Dhoopar

हिना, मोहित और धीरज लगभग अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर चुके हैं और अब शो को अलविदा कहने वाले है। हिना और मोहित की शो के सेट से कुछ फोटोज भी सामने आई है जिसमे वो डायरेक्टर और यूनिट को अलविदा केते हुए नजर आ रहे है।

रिपोर्ट के मुताबिक, सुरभि ने शूटिंग शुरू कर दी है. सुरभि ने इस हफ्ते की शुरुआत में शो के लिए अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट किया. बाकी की कास्ट जल्द शूटिंग शुरू करेगी. सुरभि से जुड़ा नागिन 5 का प्रोमो भी जल्द ही रिलीज किया जा सकता है। आपको बता दे हिना का पुनर्जन्म अवतार सुरभि निभाएंगी वही शो में शरद मल्होत्रा निगेटिव किरदार में एंट्री लेंगे, लेकिन जल्द ही पॉजिटिव कैरेक्टर में बदल जाएंगे।

आपको बता दे नागिन शो टी आर पी के मामले हमेशा से ही टॉप पर रहता है। इससे पहले के चार सीजन ने भी टीवी पर धमाल मचाया। पहले और दूसरे सीजन में जहां मौनी रॉय ने अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीता था तो वहीं तीसरे सीजन में सुरभि ज्योति और चौथे सीजन में निया शर्मा ने भी अपनी एक्टिंग से खूब नाम कमाया। अब इंतज़ार है सुरभि चंदना का देखते है क्या वो भी नागिन के अवतार में सबका दिल जीत पाएग

Related posts