भारतीय तेज गेंदबाज राहुल चाहर ने की गर्लफ्रेंड ईशानी से सगाई

Rahul Chahar Engaged to gf Ishani

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज दीपक चाहर और उनके छोटे भाई राहुल चाहर इस समय अच्छे फॉर्म में चल रहे है। IPL में अपने दमदार प्रदर्शन के बूते टीम इंडिया में अपनी जगह बनाने वाले यंग खिलाडी राहुल चाहर ने पर्सनल लाइफ में भी नई पारी की शुरुवात की है। राहुल ने हाल ही में अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रैंड इशानी के साथ सगाई कर ली है।

https://www.instagram.com/p/B6Csdv_hO7D/

20 साल के दीपक और इशानी लंबे समय से रिलेशनशिप में थे। दोनों ने अपनी फॅमिली और क्लोज की उपस्थिति में सगाई कर ली। सगाई के दौरान उनकी बहन और मॉडल मालती भी उपस्थित थी। सगाई की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

दीपक चाहर ने अपने भाई की सगाई की फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया और कैप्शन में लिखा कि, ‘वो उन भाग्यशाली लोगों में से एक हैं, जिन्हें अपनी पारी की शुरुआत करने में अपने जीवन का प्यार मिला। राहुल चाहर भाई में तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं।’

https://www.instagram.com/p/B5-ouWYpIDA/

बता दें कि राहुल चाहर जहां स्पिनर हैं तो दीपक चाहर तेज गेंदबाज हैं। इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाईजी टीम के युवा स्पिनर राहुल चाहर ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना पहला इंटरनेशनल मैच खेला था। राहुल ने अपने पहले मुकाबले में एक विकेट हासिल किया था।दीपक को टी20 में उनके शानदार प्रदर्शन के बाद अब वनडे में भी मौका दिया गया है। वह वेस्टइंडीज के खिलाफ रविवार से शुरू हो रही वनडे सीरीज में टीम का हिस्सा हैं।

Related posts