ईशा अंबानी के आर्ट ऑक्शन में स्टाइलिश अंदाज़ में दिखे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज

isha ambani art auction

देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अम्बानी की बेटी ईशा अंबानी पीरामल कई चैरिटी इवेंटस का हिस्सा बनती रहती है हाल ही में ईशा ने जैसलमेर के स्कूल के लिए आर्किटेक्ट और इंटीरियर डिजाइनिंग के लिए आर्ट ऑक्शन होस्ट किया, जिसका मकसद जैसलमेर में एक नए गर्ल्स स्कूल के लिए फंड जुटाना था। जिसमें बॉलीवुड की फैशन आइकॉन सोनम कपूर उनकी पार्टनर बनी है।इस ज्ञान प्रोजेक्ट के लिए वर्ली में हुए ऑक्शन में अम्बानी परिवार के सभी सदस्यों से लेकर बॉलीवुड के भी कई सारे सितारे पहुंचे थे।

isha ambani

कार्यक्रम की होस्ट ईशा अंबानी ने मैटेलिक रंग का ऑफ शोल्डर लांग गाउन पहन रखा था। गले में डायमंड नेकलेस और शार्ट वेवी हेयर में ईशा अंबानी का लुक काफी शानदार था ।

वही ईशा की पार्टनर सोनम कपूर इस प्रोग्राम में पति आनंद आहूजा के साथ पहुंची थी। काले रंग के काउचर में सोनम काफी स्टाइलिश लग रही था। आशी स्टूडियो के डिजाइन किए इस काउचर की खासियत शियर फ्रंट था। इस ब्लैक स्वान ड्रेस की खासियत इसका बैलून स्टाइल बैक है। सोनम कपूर की स्टाइलिंग का काम बहन रिया कपूर ने किया था। ऎसेसरीज में सोनम ने केवल डायमंड स्टड केरी किये थे।लाइट मेकअप, न्यूड लिप्स और स्मोकी आईज के साथ ही मिड पार्ट हेयर स्टाइल से सोनम ने अपना लुक पूरा किया था ।

sonam kapoor

ईशा और श्लोका के अलावा अम्बानी परिवार की बहु श्लोका मेहता का लुक भी काफी खास था। ब्लैक कलर के शियर गाउन के साथ हाथ में लिया क्लच बैग यूनिक था। इस बैग की डिजाइन बूमबॉक्स जैसी थी।

इस ज्ञान प्रोजेक्ट के लिए वर्ली में हुए ऑक्शन में भूमि पेडनेकर, रितेश देशमुख और जीनिलिया, श्वेता बच्चन,गौरी खान, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर

पत्नी सुनीता और बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ, मसाबा गुप्ता, स्वरा भास्कर, मनीष मल्होत्रा , सान्या मिर्ज़ा भी पहुंचे थे

Related posts