ईशान खटटर का भाई हुआ 1 साल का, पिता राजेश खटटर ने मनाया बेटे का बर्थडे

Vanraj khatter birthday

एक्टर राजेश खट्टर पत्नी वंदना सजनानी के साथ अपने बेटे वनराज खटटर का पहला बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे है। वंदना सजनानी ने बेटे के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें भी शेयर की है । राजेश खट्टर ने काफी समय तक बेटे के जन्म की बात सब से छुपा कर रखी थी क्योंकि बच्चे को कुछ हफ्तों तक अस्पताल में ही रखा गया था।

Rajesh Khatter son birthday celebration

राजेश खट्टर 52 साल की उम्र में दूसरी बार पिता बने और वो अपने बेटे वनराज को मिरेकल चाइल्ड कहते है क्योकि उनके बेटे का जन्म शादी के 12 साल बाद हुआ। तीन मिसकैरेज, 3 आईवीएफ, 3 आईयूआई और 3 असफल सरोगेसी के बाद वंदना सजनानी और राजेश खट्टर बेटे वनराज के माता-पिता बने।”

राजेश खट्टर शाहिद कपूर के सौतेले पिता और धड़क फेम ईशान खट्टर के पिता हैं। ईशान राजेश खट्टर और उनकी पहली पत्नी नीलिमा अजीम के बेटे हैं। नीलिमा ने पंकज कपूर से तलाक लेने के बाद 1990 में राजेश खट्टर से शादी की थी। 2001 में दोनों का तलाक हो गया। 2008 में राजेश की शादी वंदना से हुई।

Rajesh Khatter son birthday celebration

राजेश ने ‘कुमकुम : एक प्यारा सा बंधन’, ‘सपना बाबुल का विदाई’, ‘बेपनाह’ जैसे सीरियल्स के साथ-साथ ‘डॉन 2’, ‘रेस 2’, ‘एक्शन जैक्सन’ सूर्यवंशम’, ‘खिलाड़ी 786’, और ‘ट्रैफिक’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

इसके अलावा वो जर्मन, फ्रेंच फिल्मों और कई सीरियल्स में भी बतौर अभिनेता काम कर चुके हैं। राजेश खट्टर अच्छे एक्टर होने के साथ ही कमाल के वॉइस ओवर आर्टिस्ट भी है। आयरनमैन की आवाज बनने के अलावा राजेश खट्टर ने पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन’ के कैप्टन जैक स्पैरो, ‘एक्समेन’ के मैग्नीटो, ‘जंगल बुक’ के अकेला और ‘घोस्ट राइडर’ के जॉनी ब्लेज जैसे किरदारों को आवाज दी है।

Related posts