काम्या की दूसरी शादी पर लोगो ने उठाये सवाल, दोस्त कविता कौशिक ने दिया करारा जवाब

Bride Kamya Punjabi

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शलभ डांग संग शादी कर ली है। काम्या और शलभ की शादी की तस्वीरें और वीडियोस सामने आ गए है ।

सामने आई फोटो में काम्या पंजाबी ने शादी में लाल लहंगा पहने रखा है। वह लाल जोड़े में बहुती खूबसूरत लग रही हैं। वहीं उनके पति शलभ क्रिम शेरवानी में जच रहे हैं। इस शादी में टीवी और बॉलीवुड की कई फेम हस्तियां शामिल हुई।

kamya punjabi phere

इसी के साथ काम्या की सगाई, हल्दी, महेंदी और संगीत के फोटोज भी सामने आ चुकी है। इन सभी तस्वीरों में काम्या की ख़ुशी साफ़ देखि जा सकती है। काम्या अपनी इस नई जिंदगी में प्रवेश कर के काफी खुश है।

काम्या ने अपनी शादी कि कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है Meet the New Me Mrs Kamya Shalabh Dang

आपको बता दे ये काम्या और शलभ दोनों की दूसरी शादी है काम्या की पहली शादी बिजनेसमैन बंटी नेगी से हुई थी। लेकिन शादी के 10 साल बाद काम्‍या ने 2013 में अपने पति से तलाक ले लिया था। दोनों की बेटी है आरा जो सौम्या के साथ ही रहती है। वही शलभ एक बेटे की पिता है। काम्या का दूसरी शादी करना कुछ सोशल मीडिया यूजर को पसंद नहीं आया उन्होंने काम्य की शादी की तस्वीरों पर कमेंट कर के ट्रोल करना शुरू कर दिया।

एक ट्रोलर ने कमेंट किया – बेटी होने के बाद वो शादी क्यों कर रही है ?काम्या से पहले उनकी दोस्त FIR फेम कविता कौशिक ने उस ट्रोलर को जवाब दे कर बोलती बंद कर दी ।

Bride Kamya Punjabi

कविता ने ट्रोलर के कमेंट का रिप्लाई करते हुए लिखा- आपकी शादी हो गई है तो आपके पास पार्टनर, बेस्ट फ्रेंड और सोलमेट है। बच्चे पैदा करने के अलावा भी जिंदगी होती है। उन लोगों में गलतियां मत ढूंढिए, जिन्हें खुशियां मिलती हैं और जो अपनी जिंदगी संवारते हैं। खुशी के मौके पर सवाल पूछने के बजाए दूसरों के लिए खुश होना सीखिए। वैसे हम कविता कौशिक की बात से सहमत है ये काम्या की लाइफ है और अगर वो अपनी जिंदगी में प्यार को दूसरा मौका देना चाहती है तो ये उनका डिसीजन है।

Related posts