कपिल शर्मा की बेटी अनायरा की क्यूट तस्वीरें हुई वायरल

kapil sharma daughter anayra sharma

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा पिता बन गए है। कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ के घर नन्ही सी परी ने जन्म लिया है।कपिल-गिन्नी ने अपनी बेटी का नाम अनायरा शर्मा रखा है। बेटी के जन्म के बाद से ही कई कपिल के कई सेलिब्रिटी फ्रेंड्स अनायरा से मिलने आ चुके है। जिनमे कॉमेडियन सुदेश लहरी, सिंगर ऋचा शर्मा का नाम शामिल है।

kapil sharma daughter anayra

हाल ही में कपिल की बेटी से मिलने रिया तिवारी पहुंची। बता दें कि रिया कपिल को भाई मानती हैं और वो कई बार कपिल शर्मा के साथ तस्वीरों में नजर आ चुकी हैं।तस्वीरों में कपिल की बेटी अनायरा चेक शर्ट और पीच कलर की लेगिंग के साथ खूबसूरत सॉक्स पहने नजर आ रही हैं। अनायरा ने सिर पर जो हेयर बैंड पहना हुआ है वो काफी प्यारा लग रहा है। इन तस्वीरों में अनयारा बहुत क्यूट लग रही है ।

आपको बता दें कि कपिल ने 12 दिसंबर 2018 को गिन्नी से शादी की थी। और पहले सालगिरह से 2 दिन पहले 10 दिसंबर 2019 को गिन्नी ने बेटी को जन्म दिया।कपिल ने इसकी जानकारी ट्विटर पर दी थी। उन्होंने तड़के 3 बजे अपने ट्वीट में लिखा था, “बेटी पाकर धन्य हूं। आपका आशीर्वाद चाहिए। सभी को प्यार। जय माता दी।”

kapil sharma daughter

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो कपिल शर्मा इन दिनों ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के जरिए खूब धमाल मचा रहे हैं। हर हफ्ते कपिल के शो में कोई न कोई सेलिब्रिटी गेस्ट आते ही है। आने वाले एपिसोड में कपिल के शो में रामानंद सागर की रामायण की स्टार कास्ट आने वाली है। अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी रामायण के 33 साल पुरे होने की ख़ुशी में एक साथ में ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आने वाले है।

इनके अलावा अक्षय कुमार और कटरीना कैफ फिल्म सूर्यवंशी के प्रमोशन के लिए फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ कपिल के शो में आने वाले है । वही टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर एक अन्य एपिसोड में बाघी 3 का प्रमोशन करने आने वाले है । कपिल TRP के मामले में भी बाकी के शो से काफी आगे है।

Related posts