ये रिश्ता के नैतिक यानि करण मेहरा एक्टिंग से पहले Domino’s में करते थे ये काम

karan mehra cooking

देश में चल रहे क्वारनटीन टाइम की वजह से बॉलीवुड और टीवी सेलिब्रिटीज के नए नए टैलेंट सामने आ रहे है कोई खाना बना रहा है तो कोई झाड़ू पोछा तो कोई बर्तन मांज रहा है कई सेलिब्रिटीज वर्कआउट कर के टाइम पास कर रहा है

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में काम कर चुके एक्टर करण मेहरा भी शेफ बन गए हैं और पिज्जा बना रहे हैं. एक्टर ने इस बात का भी खुलासा किया है कि एक्टर बनने से पहले वे शेफ ही थे.

Karan Mehra cooking
Karan Mehra Cooking Pizza

करण मेहरा ने इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियोज शेयर किए हैं जिसमें वे तरह-तरह की रेसिपीज बनाते नजर आ रहे हैं. इनमें से एक वीडियो ऐसा है जिसमें वे परफेक्शन के साथ पिज्जा बनाते नजर आ रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए करण ने कैप्शन में लिखा- क्लास 12वीं के बाद मैं डॉमिनोज में ट्रेनी था और मैंने अपनी पहली जॉब में पिज्जा बनाने की ही कला सीखी थी. आज मैं पीछे मुड़कर देखता हूं तो पाता हूं कि जो कुछ भी मैंने सीखा है वो कभी भी व्यर्थ नहीं गया. अब भी मैं सीख रहा हूं. फ्रेंच फ्राइज और पिज्जा घर पर.

करण काफी परफेक्शन के साथ पिज़्ज़ा बनाते हुए नजर आ रहे है इसके अलावा उन्होंने फ्रेंच फ्राइज बनाते हुए भी फोटो शेयर की है. उनकी ये कला देख कर उनके फैन्स भी काफी खुश हैं और एक्टर की खूब तारीफ कर रहे हैं. इसके अलावा टीवी इंडस्ट्री से करण के दोस्त भी उन्हें एप्रिसिएट कर रहे हैं.सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में करण मेहरा के बेटे का रोल कर चुके रोहन मेहरा ने कमेंट कर लिखा ” बिलकुल वैसा दिख रहा है जैसा हमे डोमिनोस में मिलता है.

Related posts