कियारा अडवाणी का बोल्ड फोटोशूट हुआ वायरल, लोग बोले ‘भाग डब्बू कबीर सिंह आया’

Kiara Adwani hot photoshoot

बॉलीवुड के मशहूर फैशन फोटोग्राफर डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) ने अपना कैलेन्डर 2020 लॉन्च कर दिया है. सोशल मीडिया पर उनके द्वारा क्लिक की गईं फोटो खूब वायरल हो रही हैं। यू तो कई स्टार्स ने इस कैलेंडर के लिए फोटोशूट करवाया है लेकिन डब्बू रतनानी के इस कैलेंडर में कियारा अडवाणी के अंदाज ने भी सबका खूब ध्यान खींचा है।

कियारा ने इस फोटोशूट के लिए न्यूड पोज़ दिया है। किसी को ये तस्वीर सेक्सी लग रही है तो कोई कोई उन्हें ट्रोल करने में लगा है। कियारा का यह पोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

Kiara Adwani photoshoot

कियारा को लेकर सोशल मीडिया पर तमाम तरह के फनी मीम्स वायरल हो रहे हैं। किसी मीम में वो साड़ी में दिख रही हैं तो किसी में उन्हें कबीर सिंह से जोड़ दिया गया है। कियारा के साथ ही लोगो ने लोगो ने डब्बू रतनानी को भी खूब ट्रोल किया। किसी मीम में कबीर सिंह डब्बू रतनानी के पीछे गुस्से में भाग रहे है तो किसी में उन्हें पीट रहे है।

कियारा के अलावा जिन स्टार्स ने डब्बू के कैलेंडर में जगह बनाई है उनके नाम हैं, सनी लियोनी, भूमि पेडनेकर, अनन्य पांडेय, कृति सेनन, विद्या बालन, जैकलिन फर्नांडिज़, विक्की कौशल, परिणीति चोपड़ा, टाइगर श्रॉफ, कातिर्क आर्यन, अनुष्का शर्मा, वरुण धवन, और सैफ अली खान।

Related posts