मोहिना कुमारी सिंह ने अटेंड की बेस्ट फ्रेंड की शादी, साउथ इंडियन लुक में लगी खूबसूरत

mohena kumari singh south indian look

स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है की ‘कीर्ती’ यानी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह लम्बे समय से अभी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई है। मोहिना की शादी उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश रावत के साथ 14 अक्टूबर को हरिद्वार में हुई। इसके बाद रीवा और दिल्ली में बड़े ही शानदार रिसेप्शन का आयोजन किया गया।

फिलहाल मोहिना अपने ससुराल उत्तराखंड में अपनी शादीशुदा लाइफ एन्जॉय कर रही है। हाल ही में मोहिना अपनीं बेस्ट फ्रेंड रीना महेश की शादी में पति सुयश रावत के साथ पहुंची। रीना महेश बॉलीवुड कोरिओग्राफर कृति महेश की सिस्टर है।कृति और मोहिना डांस इंडिया डांस में पार्टिसिपेशन के समय से अच्छे दोस्त है।

mohena-kumari-kanjeevaram-sari

अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी के दौरान मोहिना ने फ्लोरल प्रिंट कांजीवरम साड़ी पहनी थी गोल्डन जूलरी और बालो में गजरा लगाए मोहिना बहुत ही खूबसूरत लग रही थी।अपनी शादी की सारी रस्मो में राजस्थानी ड्रेसेस पहनने के बाद मोहिना का यह साउथ इंडियन लुक की काफी जच रहा था। वही सुयश जी ने गोल्डन कलर का कुरता पैजामा पहना था ।

मोहिना ने अपनी बेस्ट फ्रेंड की साउथ इंडियन शादी का एक वीडियो भी शेयर किया है। मोहिना ने दुल्हन और फ्रेंड्स के फोटोज क्लिक करवाए और ढेर साड़ी मस्ती की ।

आपको बता दे मोहिना कुमारी रियलिटी शो डांस इंडिया डांस करने के बाद स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में ‘कीर्ती’ के रोल में नजर आई थी। इस शो में मोहिना की एक्टिंग को काफी सराहा गया । लेकिन शादी के पहली ही मोहना ने एक इंटरव्यू में कहा था की की वो सुयश रावत से शादी के बादमुंबई और एक्टिंग दोनों छोड़ देगी। मोहिना ने एक्टिंग और इंडस्ट्री तो छोड़ दी है मगर इनसे जुड़े लोगो से वो अब भी कनेक्टेड है। टेलीविज़न इंडस्ट्री से मोहिना के कई दोस्त है जिनसे वो हमेशा जुडी रहना चाहती है। मोहिना और सुयश की शादी में भी उनके टीवी इंडस्ट्री के कई लोग शामिल हुए थे जिनमे निधि उत्तम, मोहित पाठक, कृति महेश, गौरव वाधवा, हर्षित राज चौहान शामिल थे।

Related posts