नतासा स्टैनकोविक और हार्दिक पांड्या ने अपने बेबी बॉय की प्यारी तस्वीरें शेयर की

Natasa Stankovic and Hardik Pandya

भारत के ऑलराउंडर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टैनकोविक 30 जुलाई को एक प्यारे से बच्चे के पेरेंट्स बने है। हार्दिक और नताशा ने हॉस्पिटल से तस्वीर शेयर कर के बेटे के जन्म की खुशखबरी शेयर की थी।

आज जन्माष्टमी के दिन नताशा अपने नन्हे से कान्हा की तस्वीर शेयर कर उसपर प्यार लुटाते हुआ नजर आ रही है। नताशा ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा ‘When I hold you, life makes sense’.
वही हार्दिक ने भी एक तस्वीर शेयर की है जिसमे उनका बेटा उनकी ऊँगली पकडे हुए नजर आ रहा है। वही हार्दिक के भाई क्रुणाल पंड्या भी बेबी पंड्या के साथ खेलते हुए नजर आ रहे है और वीडियो के कैप्शन में लिखते है चलो क्रिकेट के बारे में बात करते है। क्रुणाल के इस वीडियो पर के एल राहुल ने कमेंट में लिखा ‘ प्लीज उससे कहो फ़ास्ट बॉलिंग आलराउंडर बने।

Natasa Stankovic with son.

इससे पहले नताशा ने हार्दिक और बेटे के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरा परिवार, मेरी दुनिया हार्दिक पांड्या, #blessed #grateful #myboys’ इसी दौरान की एक फोटो हार्दिक पांड्या ने शेयर की है, और लिखा, ‘Roses for my rose, मुझे सबसे अच्छा गिफ्ट देने के लिए शुक्रिया।’

हार्दिक ने इसी साल 1 जनवरी को नताशा से सगाई की थी। इसकी जानकारी भी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। इसके बाद 31 मई 2020 को नताशा और हार्दिक ने सोशल मीडिया से जानकारी दी थी कि वे पैरेंट्स बनने वाले हैं। उसी दिन उन्होंने एक फोटो शेयर करते हुए बताया की उन्होंने शादी भी कर ली है।

हार्दिक पांड्या इन दिनों अपनी फिटनेस पर खास ध्यान दे रहे हैं। हार्दिक इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन की तैयारियों में जुटे हुए हैं। आईपीएल में हार्दिक फ्रेंचाइजी टीम मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं। हार्दिक ने पिछले साल अक्टूबर में बैक सर्जरी कराई थी, जिसके चलते वो काफी समय से क्रिकेट से दूर भी रहे। हार्दिक ने अपना आखिरी इंटरनैशनल मैच पिछले साल सितंबर में खेला था |

Related posts