नेहा कक्कड़ शादी के बाद रोहनप्रीत संग मना रही अपनी पहली लोहड़ी, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

Neha kakkar Rohanpreet Singh

बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ पाती रोहन प्रीत के संग अपनी शादी के बाद पहली लोहड़ी मनाने को तैयार है. दोनों शादी के बाद साथ में अपनी पहली लोहड़ी मना रहे है. इस सेलिब्रेशन के लिए नेहा काफी एक्साइटिड हैं.

Neha Kakkar and Rohanpreet Singh
Neha kakkar and Rohanpreet Singh’s first Lohri

नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है नेहा ने हाल में ही अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जो नेहा रोहन की साथ में पहली लोहड़ी के सेलिब्रेशन की है, इसमें नेहा ग्रीन और पिंक ऑउटफिट में नज़र आ रही है वही रोहनप्रीत ब्लैक कलर के आउटफिट में काफी हैंडसम लग रहे हैं. नेहा और रोहन की जोड़ी इस पिक में काफी कमाल लग रही है.

इसके साथ ही इन तस्वीरो में नेहा का चूड़ा और सिंधुर फैंस का उनकी तरह काफी दिन खींच रहा है, इस पोस्ट को शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन में लिखा: “आज है नेहूप्रीत की पहली लोहड़ी, हैप्पी लोहड़ी हसबैंड. हैप्पी लोहड़ी आप सभी को. साथ ही नेहा ने लिखा: वैसे हमारा ये लुक हमारे दोस्त की शादी का है.

Neha kakkar Rohanpreet Singh
Neha kakkar and Rohanpreet Singh, celebrating their first Lohri

वही रोहन ने भी अपने इंस्टाग्राम पर नेहा के साथ ये पिक्स शेयर की है. फैंस लगता कमेंट कर इनकी पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है, साथ ही फैंस इस जोड़ी को काफी पसंद कर रहे है. शादी के बाद दोनों ने साथ में एल्बम सांग ख्याल रख्या कर भी बनाया था जिससे फैंस से खूब प्यार मिला.

बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने बीते साल 26 अक्टूबर को ही दिल्ली के गुरुद्वारे में शादी की थी. उनकी शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाया था.

Related posts