नेहा पेड़से ने शादी के बाद मनाया पहला गुडी पड़वा, क्वारनटीन में यूं किया सेलिब्रेट

NehaPendse Gudi Padwa

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस नेहा पेंडसे ने शादी के बाद पहला गुडी पड़वा सेलिब्रेट किया । उन्होंने सोशल मीडिया पर पति शार्दुल सिंह बयास के साथ गुडी पड़वा की तस्वीर शेयर की है. फोटो में वो पति शार्दुल साथ में काफी खुश नजर आ रहे हैं ।

फोटो शेयर करते हुए नेहा ने लिखा- शादी के बाद पहला गुडी पड़वा मनाते हुए, बिल्कुल क्ववारनटीन में. stay safe everyone , pl stay home.. और सभी को गुडी पड़वा की अनेक शुभकामना ।

neha pendse

इस त्यौहार पर नेहा मराठी स्टाइल में तैयार हुई हैं। उन्होंने पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई है। नाक में महाराष्ट्रियन स्टाइल नथ पहने वो बहुत खूबसूरत नजर आईं।

बता दें कि 5 जनवरी को नेहा पेंडसे ने बॉयफ्रेंड शार्दुल सिंह बयास संग सात फेरे लिए। नेहा ने अपनी शादी में महाराष्ट्रियन लुक केरी किया था। दोनों की शादी काफी ग्रेंड तरीके से हुई थी। शादी के बाद उनके पति की पहली दो शादी और बच्चे की खबर ने जमकर सुर्ख‍ियां बटोरी। बाद में नेहा ने इन सब बातों पर सफाई भी दी। नेहा ने कहा की उन्हें शार्दुल की पहली दो शादियों और बच्चो के बारे में पहले से पता है और शार्दुल ने उनसे कुछ भी छुपाया नहीं है ।

neha pendse

नेहा ने आगे कहा ‘लेकिन इससे क्या फर्क पड़ता है । जिंदगी यहां नहीं रुक जाती, शार्दुल बड़ी अच्छी तरह से सबकुछ बैलेंस करते हैं। शुरू से ही शार्दुल गंभीर थे लेकिन मेरे पहले ब्रेकअप्स की वजह से मेरे अनुभव काफी खराब रहे थे । मैं उस वक्त यही सोच रही थी कि काम से काम रखते हैं।’

‘लोग क्यों उनके तलाकशुदा होने पर बात कर रहे हैं। मैं भी तो वर्जिन नहीं हूं। मैं उनकी तारीफ करती हूं कि उन्होंने शादी पर भरोसा जताया, मेरे मामले में तो शादी तक बात आते-आते आदमी लापता हो गया।’ नेहा ने अपने रिश्तों के बारे में कहा था, ‘शादी से पहले मैं तीन बार रिलेशन में रह चुकी थी हालांकि किसी से मेरा रिश्ता लंबा नहीं चला। इन असफलताओं ने ही मुझे मजबूत बनाया।’

नेहा पेंडसे ने अपने करियर की शुरुआत टीवी इंडस्ट्री में ‘कैप्टेन हाउस’ सीरियल से की थी। इसके बाद कई सारे सीरियल्स में उन्होंने काम कियाजिनमे ‘पड़ोसन’, ‘हसरतें’, ‘मीठी मीठी बातें’, ‘भाग्यलक्ष्मी’, ‘फैमिली टाइल विद कपिल शर्मा’ शामिल हैं । टीवी के अलावा नेहा ने कुछ फिल्मो भी काम किया । नेहा ने पहली फिल्म 1999 में की थी। इस फिल्म का नाम ‘प्यार कोई खेल नहीं’ है। इसके अलावा ‘दाग: द फायर’, ‘दीवाने’, ‘तुमसे अच्छा कौन है?’ और ‘देवदास’ के अलावा कई फिल्में की।

Related posts