नुसरत जहां ने पति निखिल जैन के साथ सेलिब्रेट की शादी की पहली सालगिरह, शेयर की रोमांटिक तस्वीर

nusrat Nikhil Jain

TMC सांसद और बांग्ला सिनेमा की एक्ट्रेस नुसरत जहां पति निखिल जैन के साथ आज 19 जून को अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी मना रही हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने पति निखिल जैन को वेडिंग एनिवर्सरी विश भी की है.

नुसरत ने एक रोमांटिक तस्वीर शेयर करते पति को एनिवर्सरी विश करते हुए लिखा- तुम मेरे आज हो, कल भी. मैं हमेशा तुमसे तहे दिल से प्यार करती रहूंगी क्योंकि रियल स्टोरीज की एंडिंग नहीं होती है. हैप्पी एनिवर्सरी लव.

नुसरत और निखिल की केमिस्ट्री काफी जबरदस्त है दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते है. नुसरत और निखिल के कई सरे फ्रेंड्स ने उनके वीडियो शेयर कर फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई दी है.

नुसरत और निखिल ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 19 जून 2019 को दोनों के परिवार और नजदीकी दोस्तो की मौजूदगी में तुर्की में शादी की। नुसरत और निखिल की शादी पहले हिंदू रीति-रिवाजों से हुई और उसके बाद उनकी शादी वेस्टर्न कल्चर से की गई।निखिल पेशे से एंटरप्रेन्योर हैं और टेक्सटाइल बिजनेस चलाते हैं.

नुसरत ने 2010 में फेयर वन मिस कोलकत्ता का ख़िताब जितने के बाद अपना मॉडलिंग करियर स्टार्ट किया और 2011 से लेकर 2018 तक कई सारी बंगाली फिल्मो में नजर आ चुकी है। नुसरत ने इसी साल मार्च 2019 से राजनीती में कदम रखा और पश्चिम बंगाल के बशीरहाट लोक सभा क्षेत्र से सांसद चुनी गई।

Related posts