पूनम पांडे ने गुप् चुप तरीके से की ब्वॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी, देखिए महेंदी से शादी तक की तस्वीरें

poonam panday Wedding

अपनी बोल्डनेस की वजह से अक्सर चर्चा में रहने वाली मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे शादी के बंधन में बंध गईं है । जी हां, पूनम ने अपने ब्वॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से बड़े ही गुपचुप तरीक से शादी कर ली है। इस बात का खुलासा पूनम और सैम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से किया है।

तस्वीरों में पूनम पारंपरिक अवतार में पति सैम के साथ नजर आ रही हैं। पूनम ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, अगले सात जन्म भी तुम्हारे साथ बिताना चाहती हूं। इन तस्वीरों में पूनम और सैम मैचिंग ऑउटफिट में नजर आ रहे है। पूनम ने नेवी ब्लू कलर का हैवी एम्ब्रॉयडरी लहंगा के साथ पिंक दुपट्टा और हैवी जूलरी केरी की है वही सैम भी ब्लू कलर की ही शेरवानी पहने नजर आये। पूनम की शादी की फोटोज़ सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

poonam Pandey Wedding pic
Poonam Pandey Sam Bombay Wedding pic

सैम ने भी अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज़ शेयर की हैं जिसमें एक फोटो में पूनम अपनी मेहंदी दिखाती नज़र आ रही हैं तो वहीं दूसरी फोटो में वो ब्राइडल लुक में दिख रही हैं।

कुछ समय पहले पूनम ने सैम से सगाई की खबर भी इसी तरह सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमे दोनों अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रहे थे। आपको बता दें कि सैम और पूनम का रिश्ता पहले से पब्लिक था। दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ फोटोज़ और वीडियोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं। फोटोज़ में दोनों की कैमिस्ट्री काफी बोल्ड नज़र आती है।

पूनम के करियर की बात करें तो उन्होंने 2013 में फिल्म नशा से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्मों में तो पूनम ज्यादा खास कमाल नहीं दिखा पाईं लेकिन अपनी बोल्डनेस की वहज से वो काफी चर्चा में रहती हैं।जिसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आईं।

Related posts