शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा हुई 6 महीने की पूरी, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

Samisa shetty kundra

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। आज 15 अगस्त के दिन शिल्पा ने अपनी बेटी समीशा का एक वीडियो इंटरनेट पर शेयर किया है. इस वीडियो में क्यूट लिटिल समीशा अपने बेड पर खिलोनो के बीच लेती हुई है और खुद से पलटी लेती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने बताया की आज उनकी बेटी 6 महीने की पूरी हो गई है।

वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा, “एक पल वे इतने छोटे होते हैं, आपके हाथ उनके लिए बहुत बड़े लगते हैं. आप पलक झपकाते हैं और वह बड़े हो जाते हैं. जैसे हमारी छोटी परी समीशा, आज 6 महीने की हो गई है.”

वह अपने पेट पर पलटना सीख गई है जो जल्द ही उनके इंडिपेंडेंट होने के संकेत है। जल्दी ही वह बैठना सीख जाएगी और उसके बाद घुटनो के बल चलना . फिर मेरे वर्कआउट में मुख्य रूप से उसके पीछे भागना शामिल होगा। हम उस पुल को पार कर लेते हैं, जब हम उसे पा लेते हैं. लेकिन अभी के लिए मैं उसके साथ यह प्यारा वक्त बिता रही हूं। उसे बढ़ते हुए देखना, हर दिन नए मील के पत्थर पार करना एक पूर्ण आशीर्वाद है और मुझे एक भी शिकायत नहीं है।
हैप्पी हाफ ईयर बर्थडे , हमारी एन्जिल।

बता दें कि शिल्पा की बेटी समीशा का जन्म 15 फरवरी को सेरोगेसी के जरिए हुआ था। बेटी के जन्म की जानकारी शिल्पा ने 21 फरवरी को शिवरात्रि के दिन अपने फैंस के साथ शेयर की थी।

Shilpa Shetty Kundra shares video of daughter Samisha Kundra.

एक इंटरव्यू में शिल्पा ने कहा था ‘मैं और राज काफी समय से दूसरे बच्चे के लिए ट्राई कर रहे थे, लेकिन मेरे साथ बहुत कॉम्प्लीकेशन थे। मैंने बच्चा गोद लेने का सोचा, लेकिन वो भी नहीं हो पाया। सेरोगेसी ही एक ऑप्शन बचा था और फिर फाइनली हमें समीशा मिली।’ शिल्पा ने यह भी बताया था की विआन हमेशा से एक बहन चाहता था हम पिछले 3 साल से साल में एक बार शिरडी जा रहे हैं। वियान हमेशा यही दुआ मांगता था कि उसे जल्द ही बहन चाहिए। जब उसे पता चला कि हमें बेटी हुई है तो वह बहुत खुश था। वियान ने 3 साल तक समीशा के लिए प्रेयर की है।’
बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने 22 नवंबर 2009 को राज कुंद्रा से शादी की थी। इसके बाद 21 मई 2012 को उनके बेटे वियान कुंद्रा का जन्म हुआ।

Related posts