शिल्पा शेट्टी दूसरी बार बनी माँ, बेटी के नाम का किया खुलासा

Shilpa Raj Kundra daughter

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और उनके पति राज कुंद्रा के घर खुशियों ने दस्तक दी है। आज शिवरात्रि के मौके पर शिल्पा ने अपने फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की है।दरअसल, शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के घर एक नन्ही परी ने कदम रखा है। जी हाँ 40 साल की उम्र में शिल्पा दूसरी बार माँ बन गयी है। इसकी जानकारी खुद अभिनेत्री ने पोस्ट करके प्रशंसकों को दी। शिल्पा के घर आई इस नन्ही परी का जन्म 15 फरवरी 2020 को हुआ था।

Shilpa Raj Kundra daughter

शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए बेटी के नाम का खुलासा किया। शिल्पा ने बेटी का नाम समीशा रखा है। इंस्टाग्राम पर पोस्ट हुई इस तस्वीर में शिल्पा बेटी का हाथ पकड़े नजर आ रही हैं। पोस्ट में शिल्पा ने लिखा- ‘ओम गणेशाय नम:, हमारी प्राथर्नाओं का जवाब मिल गया है। ये बताते हुए खुशी हो रही है कि नन्ही परी ने हमारे घर पर कदम रखा है। समीशा शेट्टी कुंद्रा। समीषा ने 15 फरवरी 2020 को जन्म लिया। घर में जूनियर SSK आ गई हैं।’

पोस्ट में शिल्पा ने बेटी के नाम का मतलब भी बताया है। शिल्पा ने पोस्ट में लिखा- ‘सा संस्कृत का शब्द है जिसका मतलब ‘टू हैव’ होता है और मिषा रशियन शब्द है। इसका अर्थ होता है कि ‘कोई जो भगवान की तरह हो।’ यानी कि हमारी देवी लक्ष्मी, जिसने हमारे परिवार को पूरा किया। हमारी बेटी को अपना प्यार और आशीर्वाद दें।’

Shilpa Raj Kundra daughter

शिल्पा के ऐसे अचानक मां बनने की खबर से सभी खुश होने के साथ ही थोड़े से सरप्राइज भी हैं। दरअसल शिल्पा की बेटी का जन्म सेरोगेसी के जरिये हुआ है। इसी बीच डायरेक्टर फराह खान शिल्पा की पोस्ट पर कमेंट किया। फराह खान ने कमेंट बॉक्स में लिखा- थैंक्यू गॉड, अब मैं इससे ज्यादा इसे सीक्रेट नहीं रख सकती थी. bless bless & bless फराह के कमेंट से ये साफ है कि शिल्पा ने भले ही सबसे इस बात को छ‍िपाकर रखा लेकिन फराह को ये बात पता थी। शि‍ल्पा को सोशल मीड‍िया पर बधाईयां मिलनी शुरू हो गई हैं।

बता दें कि यह शिल्पा शेट्टी की दूसरी संतान है। शिल्पा और राज ने वर्ष 2009 में शादी की थी। 2012 में शिल्पा ने पहले बच्चे (बेटा वियान) को जन्म दिया था। शिल्पा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय भी हैं। बॉलीवुड से 13 साल दूर रहने के बाद शिल्पा फिर से कमबैक करने जा रही हैं। शिल्पा की कमबैक फिल्म का नाम ‘निकम्मा’ है जो इसी साल जून में रिलीज होगी। इसके अलावा शिल्पा ‘हंगामा 2’ में भी नजर आने वाली है।

Related posts