शिल्पा शेट्टी को मिला ‘चैंपियन ऑफ चेंज’ अवॉर्ड, जाने क्यों मिला यह सम्मान

Shilpa shetty

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। शिल्पा और उनके बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा को वर्ष 2019 के चैंपियन ऑफ चेंज अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है।दोनों को यह अवॉर्ड ‘स्वच्छ भारत अभियान’ के लिए लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए मिला है। सोमवार को दिल्ली में भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने शिल्पा को इस पुरस्कार से सम्मानित किया।इस दौरान शिल्पा ने प्रणब मुखर्जी के पैर छूकर भी उनके आशीर्वाद लिया।

Shilpa shetty

शिल्पा ने सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर शेयर की और लिखा ‘मैं यह अवॉर्ड पाकर बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूं। अपने देश को स्वच्छ रखना हर नागरिक का कर्तव्य है। जब हम अपना घर साफ रखते हैं तो देश का क्यों नहीं।’

शिल्पा ने आगे बताया, ‘इस वर्ष मैंने 480 पेड़ लगाए। यह प्रत्येक नागरिक की जिम्मेदारी है कि हम सिर्फ वर्तमान के लिए ही नहीं, बल्कि भविष्य के लिए भी अपने बहुमूल्य ग्रह की देखरेख करें।’ बता दें कि शिल्पा शेट्टी एक लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हैं लेकिन फिर भी वो अपने फिटनेस वीडियो को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं।

बता दें कि लंबे वक्त से फिल्मों से दूर शिल्पा शेट्टी जल्दी ही फिल्म ‘हंगामा 2’ में नजर आने वाली हैं। प्रियदर्शन द्वारा डायरेक्ट इस फिल्म में परेश रावल, मीजान जाफरी लीड रोल में हैं। इसके अलावा शिल्पा फिल्म ‘निकम्मा’ में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में शिल्पा के साथ अभिमन्यु और शिर्ले लीड रोल में हैं।

Related posts