शिल्पा राज की बेटी समीशा ने बड़े भाई विआन के साथ किया पहला रक्षाबंधन सेलिब्रेट

SHilpa shetty Rakhi Celebration

शिल्पा शेट्टी के बेटे विआन ने इस साल पहली बार अपनी बहन समीशा के साथ रक्षाबंधन का त्यौहार सेलिब्रेट किया। शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा हाल ही में एक नन्ही सी परी के माता-पिता बने हैं, जिसका नाम उन्होंने समीशा शेट्टी कुंद्रा (Samisha Shetty Kundra) रखा है। दोनों की बेटी का जन्म सेरोगेसी के जरिए 15 फरवरी 2020 को हुआ था।

shilpa shetty family pic

शिल्पा अपने इंटरव्यू में बता चुकी है की उनका बेटा विआन काफी समय से अपने लिए एक बहन चाहता था और लगभग पीछे तीन सालो से हर साल शिर्डी में अपने लिए बहन जरूर मांगता था। भगवान ने आखिर विआन की प्रार्थना सुन ही लि और इस साल रक्षाबंधन का त्यौहार वो अपनी बहन के साथ ही मना रहा है।

शिल्पा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर विआन और समीशाकी राखी सेलिब्रेशन की एक तस्वीर शेयर की है जिसमे दोनों एक दूसरे का हाथ पकडे नजर आ रहे है और इस तस्वीर के साथ शिल्पा ने कैप्शन में लिखा ” आज और यह क्षण हम सभी के लिए बहुत खास है, क्योंकि विआन और समीशा अपना पहला रक्षाबंधन मना रहे हैं। वे कहते हैं हमारे भाई-बहन हमारे पहले सबसे अच्छे दोस्त हैं, यहीं से ‘हमेशा के लिए’ वाली दोस्ती की शुरुआत होती है। विआन -राज ने हमेशा छोटी बहन चाहता था और उसके लिए प्रार्थना करता था – और उसका सपना और हमारा सपना सच हो गया है, जो आज के दिन को और विशेष बनाता है। मुझे खुशी है कि वे हमेशा एक-दूसरे का सहारा बनेगे … किसी को बिना शर्त प्यार करना, उससे बात करना, उसके बारे में बात करना, फिर भी उसकी रक्षा करना

https://www.instagram.com/p/CDa2zY3hhdg/

आज अपने भाई-बहन को बताएं, आप उन्हें कितना प्यार करते हैं; और अगर वे आपके आस-पास हैं, तो उन्हें टाइट हग देना मत भूलना। इसी के साथ साथ शिल्पा ने अपनी इंस्टा फॅमिली को रक्षाबंधन की बधाई दी है

आपको बता दे शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा 22 नवंबर 2009 को शादी की थी । इसके बाद शिल्पा और राज ने 21 मई 2012 को अपने पहले बच्चे विआन का स्वागत किया था। वैसे एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने कहा था कि वो और उनके पति पिछले पांच साल से दूसरे बच्चे के लिए कोशिश कर रहे थे लेकिन कुछ मेडिकल प्रॉब्लम के कारण असा नहीं हो पा रहा था । इसलिए उन्होंने सेरोगेसी के जरिए अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने का फैसला किया।

Related posts