Priyanka Nick के परिवार में आया नन्हा मेहमान, Joe Jonas & Sophie Turner बने बेटी के माता पिता

Sophie turner Joe jonas

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) के परिवार में खुशखबरी आई है। निक जोनस के भाई भाभी जो जोनस और सोफी टर्नर (Sophie Turner) पेरेंट्स बन गए है। प्रियंका की जेठानी सोफी ने 22 जुलाई को लॉस एंजेलिस के एक अस्पताल में बेटी को जन्म दिया.
सोफी टर्नर के प्रतिनिधि ने एक बयान में कहा, “सोफी टर्नर और जोए जोनस को बताते हुए खुशी हो रही है कि उनके घर में बेबी का जन्म हुआ है.” बेबी गर्ल का नाम विला रखा गया है और वह लॉस एंजिल्स में पैदा हुई है.
एक अमेरिकन वेबसाइट के मुताबिक सोफी और जो की बेटी का नाम विला रखा गया है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि ये नाम गेम ऑफ थ्रोन्स के एक पॉपुलर कैरेक्टर से लिया गया है. चूंकि सोफी भी इस शो का अहम हिस्सा रह चुकी हैं, तो ऐसे में उनकी बेटी का नाम इस शो से कनेक्ट किया जा रहा है.
नन्हे मेहमान के आने से कपल और उनका परिवार बेहद खुश है। सोफी टर्नर की प्रेग्नेंसी के दौरान काफी तस्वीरें सामने आईं। जिनमें वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं थीं।

Sophie turner Joe Jonas

सोफी और प्रियंका के बीच बॉन्डिंग काफी अच्छी है और दोनों सोशल मीडिया पर साथ में तस्वीरें भी शेयर करती हैं। वैसे तो सोफी, प्रियंका की जेठानी हैं लेकिन उम्र में उनसे करीब 14 साल छोटी हैं सोफी की उम्र अभी 24 साल है । प्रियंका सोफी की प्रेगनेंसी को लेकर काफी एक्ससिटेड थी लेकिन करंट स्थिति के कारण प्रियंका वीड‍ियो कॉल्स के जर‍िए अपनी जेठानी सोफी की तबीयत की जानकारी लेती रहती हैं.
बता दें कि साल 2016 में सोफी और जो ने एक दूसरे के डेट करना शुरू किया था। इस कपल ने अक्टूबर 2017 में इंगेजमेंट अनाउंस करके अपने फैंस को सरप्राइज कर दिया था। दोनों ने पहली बार एक सीक्रेट वेड‍िंग की थी जिसके बाद उन्होंने फ्रांस में धूमधाम से परिवार की मौजूदगी में दोबारा शादी की थी.

Related posts