आदर जैन की माँ पर चला तारा सुतारिया का जादू, इस खूबी पर फ़िदा हुआ पूरा परिवार

Tara sutaria aadar jain relation

करीना कपूर के कजिन अरमान जैन अनीसा मल्होत्रा के साथ शादी के बंधन में बंध गए। कपूर खानदान की बेटी रीमा जैन के बेटे अरमान की शादी में लगभग पूरा बॉलीवुड उमड़ा था। शादी समारोह के बाद शानदार रिसेप्शन पार्टी होस्ट की गई जिसमे बॉलीवुड हस्तियों का खूबसूरत अंदाज देखने को मिला।

शादी के प्री वेडिंग फंक्शन्स महेंदी और संगीत से लेकर शादी के बाद रिसेप्शन पार्टी तक कपूर और जैन परिवार के अलावा एक और व्यक्ति ऐसा था जिसने पूरी शादी के दौरान मीडिया और परिवार का अटेंडशन अपनी और खींच लिया और वो है रीमा जैन के छोटे बेटे आदर जैन की गर्लफ्रेंड तारा सुतारिया ।

tara sutaria aadar jain

जी हाँ बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा तारा सुतारिया इस पूरी शादी में छाई रही। शादी में तारा ने हल्के गुलाबी पेस्टल शेड का लहंगा चोली पहना था मैचिंग जूलरी और बालो का जुड़ा बना कर उसमे गजरा लगाए तारा बहुत प्यारी लग रही थीं।

बता दें कि अरमान के भाई आदर जैन और तारा सुतारिया भी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब ऐसी खबर आ रही है कि तारा ने शादी में कुछ ऐसा किया कि आदर जैन की मम्मी को वो काफी पसंद आ गई हैं। दरअसल एक्ट्रेस होने तारा बहुत अच्छी सिंगर भी है और वो पहले भी कई बार अपना सिंगिंग टैलेंट दिखा चुकी है।

तारा ने अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की शादी में फिर से अपने सिंगिंग टैलेंट का परिचय दिया और स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक तारा की आवाज और उनकी सिंगिंग से आदर की मम्मी इतनी इम्प्रेस हुईं की उन्होंने तारा को गले लगाकर किस करते हुए कहा अब आदर और तारा की शादी भी फिक्स कर देनी चाहिए। आदर को भी अपने बड़े भैया की तरह सैटल हो जाना चाहिए।

tara sutaria aadar jain

अरमान अनीसा के रिसेप्शन में तारा ने मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना था। सिल्वर रंग के भारी लहंगे के साथ तारा ने डीप वी प्लंगिंग नेकलाइन ब्लाउज पहना था। साथ में मैचिंग दुपट्टे को कंधे पर डाले तारा का लुक बेहद खूबसूरत नजर आ रहा था। रिसेप्शन में तारा ने आदर के साथ जम कर डांस भी किया । स्टेज पर करीना करिश्मा करण ने साथ आदर जैन और तारा बद्री की दुल्हनिया पर डांस करते हुए नजर आये दोनों साथ में एक परफॉरमेंस भी देते है ।

शादी की कई इनसाइड फोटोज में भी तारा और आदर को साथ में देखा गया । लगता है कपूर परिवार में रणबीर आलिया की शादी के बाद जल्द ही हमे आदर और तारा की शादी की शहनाइयाँ को मिलेगी।

हमे तो आदर और तारा भी जोड़ी बहुत अच्छी लगती है आपको किसी लगती है हमे कमेंट कर के जरूर बताइये

Related posts