कोरोना महामारी के कारण अटकी थी इन बॉलीवुड सितारों की शादी, अब जल्द बंधने वाले है बंधन में

Bollywood stars wedding

एक तरफ जहां कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया के सारे कामकाज ठप पड़ गए थे. वही बॉलिवुड भी इससे अछूता नहीं रहा है. और इस बीच फिल्मों की रिलीज से लेकर शूटिंग तक सब रुकी हुई थी. यही नही इस साल कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन का असर होने वाली शादियों पर भी काफी पड़ा है. बॉलिवुड के कई कपल शादी करने की प्लानिंग में थे, लेकिन कोरोना के कारण उन्हें अपनी शादी आगे बढ़ानी पड़ेगी. पर आखिरकार उनका इंतजार अब खत्म हुआ. आइए जानते हैं कुछ ऐसे ही कपल्स जो लॉकडाउन खत्म होने के बाद कर रहे हैं शादी.

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत

फेमस बॉलीवुड सिगंर नेहा कक्कड़ फेमस पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह को डेट कर रही थी. इस बात खुलासा ख़ुद उन्होंने कुछ समय पहले किया था. वही नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर रोहन के साथ फोटो शेयर कर लिखा कि ‘तुम मेरा हो’. आपको बता दे कि बॉलीवुड की मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ अब दुल्हन बनने जा रही हैं. रोहनप्रीत सिंह के साथ वे जल्द ही सात फेरे लेने वाली हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर दोनों की रोका सेरेमनी की तस्वीरें भी वायरल हुई हैं. सूत्रों कि मानें तो 24 अक्तूबर को दिल्ली में दोनों शादी करेंगे.

ऋचा चड्ढा और अली फजल

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा और अभिनेता अली फजल इस साल साल अप्रैल के महीने में शादी करने वाले थे. और उन्होने अपनी शादी की सारी तैयारियां भी कर ली थीं. पर कोरोना की वजह से उन्हे शादी टालनी पड़ी. वही हेल्थ और सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए पहले उन्होंने सोचा था कि यदि सब ठीक रहा तो वे इस साल के अंत में शादी रचा लेंगे. पर महामारी खत्म होने की वजह से उन्होने कहा कि हम अपने सेलिब्रेशन की वजह से किसी को खतरे में नहीं डाल सकते. वैक्सीन का इंतजार करने में ही समझदारी है.’ और उन्होंने इस शादी को अगले साल के लिए खिसका दिया.

आदित्‍य नारायण और श्‍वेता अग्रवाल

रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 11’ के होस्‍ट और सिंगर आदित्‍य नारायण इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं. आपको बता दे कि वह अपनी लॉन्‍ग टाइम गर्लफ्रेंड श्‍वेता अग्रवाल से शादी करने जा रहे हैं. दोनों बीते 10 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. वही आदित्‍य नारायण गर्लफ्रेंड श्‍वेता से 1 दिसंबर को शादी करने वाले है. इसका खुलासा खुद आदित्‍य ने किया है. वही आदित्‍य ने कहा कि कोविड-19 की वजह से यह शादी मंदिर में होने जा रही है जिसमें सिर्फ परिवारवाले और करीबी दोस्त ही मौजूद होंगे.

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू

अजय देवगन के साथ सिंघम फ़िल्म में नज़र आ चुकीं एक्ट्रेस काजल अग्रवाल बिज़नेसमैन गौतम किचलू के साथ शादी कर रही हैं. गौतम ने अपनी और काजल की तस्वीर पहली बार सोशल मीडिया में शेयर की है. इस फोटो के देख कर लग रहा है कि ये तस्वीर इंगेजमेंट के मौक़े की है.  बता दें कि काजल हैदराबाद के उद्यमी गौतम किचलू से 30 अक्टूबर को शादी कर रही हैं. दोनों की शादी मुंबई में होगी. जिसमें परिवार और क़रीबी लोग शामिल होंगे. काजल ने इसकी सूचना सोशल मीडिया के ज़रिए दी थी.

आलिया भट्ट् और रणबीर कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट् और रणबीर कपूर को शादी के बंधन में बंधता देखने के लिए फैंस काफी बेताब हैं. वही मिड डे की खबर के मुताबिक रणबीर और आलिया इस साल के अंत तक शादी कर सकते हैं. खबर के मुताबिक दोनों की शादी की डेट तक फाइनल हो चुकी है. वही शादी की तारीख 21 दिसंबर बताई जा रही है.

तारा सुतारिया और आदर जैन

स्टूडेंट ऑफ दी ईयर और मरजावां जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकीं अभिनेत्री तारा सुतारिया जल्द ही शादी करने वाली हैं. बॉलीवुड के गलियारों से खबर आ रही है कि जल्द ही तारा राज कपूर के पोते आदर जैन से शादी करने वाली हैं. बता दे कि तारा और आदर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. तारा सुतारिया और आदर जैन अक्सर एक दूसरे के साथ स्पॉट किए जाते हैं. वहीं तारा को उनके फैमिली फंक्शंस में भी साथ देखा जाता है. 

Related posts