अनुष्का और विराट के घर जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान, सोशल मीडिया पर शेयर की खुशखबरी

Virat kohli Anushka sharma

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने फैंस के साथ एक बड़ी खुश खबरि शेयर की है। अनुष्का और विराट जल्द ही पेरेन्ट्स बनने वाले हैं।

विराट और अनुष्का ने कुछ देर पहले सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि वह जनवरी में माता-पिता बनने वाले हैं. दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से अपनी एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा “और फिर हम तीन होंगे। जनवरी 2021 में नन्हा मेहमान आने वाला है।

कपल की इस पोस्ट पर बधाई संदेशो की बाढ़ से आ गई। वरुण धवन , सान्या मिर्ज़ा, युजवेंद्र चहल, सैन्य मल्होत्रा, अरमान मालिक, अलिअ भट्ट, तापसी पनु सहित बहुत सरे लोगो ने इन्हे बधाई मैसेज भेजे है।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 11 दिसंबर 2017 में इटली में शादी की थी। और इनकी जोड़ी लोगो की पसंदीदा जोड़ी में से एक है। दोनों ने लॉक डाउन के दौरान साथ में काफी क्‍वालिटी समय बिताया। दोनों अक्सर अपने मजेदार वीडियोस भी फैंस के साथ शेयर करते रहते थे।

आपको बता दे फिलहाल कोहली आईपीएल के 13वें सीजन के लिए यूएई पहुंच गए हैं. कोरोना के कारण वह करीब पांच महीने बाद मैदान पर वापसी करेंगे.. कोहली की कप्‍तानी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर एक बार भी ख़िताब के लिए मुकाबला करेगी। महामारी के खतरे को देखते हुए उन्‍होंने टीम के साथ यूएई जाना भी सही नहीं समझा और वह मुंबई से सीधे निजी विमान से यूएई पहुंचे थे।

Related posts