बिग बॉस13 खत्म होने के बाद क्या कर रहे है शो के कंटेस्टेंट

BB13 contestant

रियलिटी शो बिग बॉस13 खत्म हो चुका है।सिद्धार्थ शुक्ला शो के विनर बन गए है वही आसिम रियाज फर्स्ट रनर अप रहे।सिद्धार्थ भले ही विनर बन है लेकिन शो के ख़त्म होने के बाद से विजेता को लेकर लगातार चर्चा में बना हुआ है।

शो के मेकर्स पर सिद्धार्थ के प्रति बायस्ड होने का आरोप लगा कुछ लोगो का कहना है की सिद्धार्थ को शो का विजेता बनाना पहले से ही फिक्स्ड था। वही कुछ अन्य लोगो के अनुसार आसिम रिआज़ सिद्धार्थ से ज्यादा जीत के हक़दार थे। इसी बीच शो के कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद मस्ती करते दिखे।

BB13 contestant

शो खत्म होने के बाद भी आसिम और हिमांशी खुराना के बीच बॉन्डिंग देखने को मिली। शो खत्म होने के बाद से आसिम रियाज , हिमांशी खुराना और रश्मि देसाई की साथ में कई वीडियो वायरल हो रही हैं। हिमांशी और रश्मि आसिम के भाई उमर के साथ खूब मस्ती करती दिखाई दे रही हैं।ये वीडियो देखने के बाद फैंस ने रश्मि देसाई और उमर रियाज की जोड़ी बना दी। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर फैंस उमर के पिता से ये कहते नजर आए कि वो रश्मि को अपनी बहू बना लें। साथ ही #UMRASH ट्रेंड भी करने लगा। एक वीडियो को देख फैंस को लगने लगा है कि उमर और रश्मि एक दूसरे को बेहतरीन तरीके से कॉम्पलीमेंट करते हैं।

वही शो की कंटेस्टेंट रही शेफाली जरीवाला ने भी बिग बॉस के अपने हाउस मैट्स के साथ पति एन्जॉय की। इस पार्टी में आरती सिंह, मधुरिमा तुली,विशाल सिंह, माहिरा शर्मा, हिमांशी खुराना ने जम कर मस्ती की। इस पार्टी कई इनसाइड फोटोज भी सामने आई है।

BB13 contestant

वही बिग बॉस के ख़तम होने के बाद शहनाज गिल और पारस छाबड़ा नेशनल टेलीविजन पर शादी करने जा रहे है। शो मुझसे शादी करोगे में शहनाज गिल अपने लिए मिस्टर राइट की तलाश कर रही हैं. शहनाज के साथ पारस छाबड़ा भी इस शो में अपनी दुल्हन की खोज कर रहे हैं । बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ल सही लाइफ पार्टनर ढूंढ़ने में शहनाज की मदद करेंगे।

सिद्धार्थ के अलावा रश्मि देसाई भी शहनाज गिल से मिलने आएंगी। मुझसे शादी करोगे के अपकमिंग एपिसोड में जोरदार हंगामा होने वाला है। बता दें, शो में पारस छाबड़ा और शहनाज गिल की रियल शादी नहीं होने जा रही है। ये शो बस एंटरटेनमेंट के लिए है। बिग बॉस खत्म होने के बाद अब फैंस सोमवार से शुक्रवार ये नया शो कलर्स पर रात 10.30 बजे देख सकते हैं।

Related posts