‘ये रिश्ता’ की एक्ट्रेस दिव्या भटनागर ने परिवार के खिलाफ जा कर रचाई बॉयफ्रेंड से शादी

Divya bhatnagar weds gagan

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम अभिनेत्री दिव्या भटनागर के फैंस के लिए खुशखबरी है। दिव्या ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड गगन के साथ शादी कर ली है।  गगन और दिव्या 5 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। तमाम मुश्किलों के बाद आखिर दोनों शादी के बंधन में बंध गए। हालांकि, दोनों के परिवार इस रिश्ते से खुश नहीं थे और न ही शादी में शामिल हुए।

परिवार वालो की गैर मौजूदगी में दिव्या और गगन ने मुंबई के एक गुरुद्वारा में शादी रचाई  जिसमे उनके करीबी दोस्त ही शामिल हुए।

divya bhatnagar gagan wedding

एक इंटरव्यू में दिव्या ने अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा ‘सब कुछ अचानक हुआ। हम 5 साल से रिलेशनशिप में हैं और हमने कई आंधियां देखी हैं। लेकिन फिर भी हमें यह पता था कि हमें साथ रहना है।

दिव्या ने आगे कहा, ‘गगन और मैंने कई समस्याएं झेलीं क्योंकि हमारे परिवार ने हमारे रिश्ते को मंजूरी नहीं दी है। जब भी हमने शादी करने का सोचा, हमारे सामने कोई न कोई समस्या आ गई। हमने 2015 में सगाई भी अपने परिवारवालों के बिना की थी।’ दिव्या ने कहा कि शादी में परिजनों के न शामिल होने का दुख उन्हें हमेशा रहेगा।

दिव्या आगे कहती हैं, ‘मेरी मां इस शादी के खिलाफ हैं क्योंकि हम दोनों अलग-अलग जाति के हैं। हमने उन्हें मनाने की बहुत कोशिश की। मैं और मेरी मां भी बहुत बुरे दौर से गुजरे जब 2017 में मेरे पिता का निधन हो गया। उसके बाद मैं इतना टूट गई थी कि मैं काम करने की स्थिति में नहीं थी और दिल्ली आ गई थी। बाद में अपनी जिंदगी को ट्रैक पर लाने के लिए मैं दोबारा मुंबई गई।’

दिव्या कहती हैं कि वह हमेशा से अपनी ग्रैंड वेडिंग  की कल्पना करती थीं लेकिन ऐसे कुछ भी नहीं हो सका। इसलिए उन्होंने सिंपल तरीके से करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी कर ली हलाकि उन्होंने  मेहँदी, हल्दी और चूड़ा रश्में सब अच्छी तरीके से निभाई  है।

दिव्या भटनागर ये रिश्ता क्या कहलाता है, उड़ान, जीत गई तो पिया मोरे और विष जैसे टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकीं है । वही गगन भी इसी इंडस्ट्री से है और वह प्रोडक्शन हाउस के लिए काम करते हैं। वह बहुत रियलिटी शो हिस्सा बन चुके हैं।

Related posts