आदित्य नारायण जल्द कर रहे है अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग शादी

Aditya Narayan Shweta Agarwal sadi

मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण ने शादी करने का फैसला कर लिया है. दरअसल गायक आदित्य नारायण रियलिटी शो इंडियन आइडल-11 की जज और प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ के साथ शादी को लेकर खबरों में थे. पर तब वह खबर बस अफवाह थी. हाल ही में आदित्य एक बार फिर अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रहे है. पर इस बार नेहा ही है. दरअसल आदित्य इस बार अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल से शादी को लेकर खबरों में है.

दरअसल इस बात का खुलासा आदित्य ने ‘टाइम्स ऑफ़ इंडिया’ को दिए इंटरव्यू में किया है. जिसमें 33 साल के गायक आदित्य नारायण ने कहा है कि वह अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल के साथ शादी करने जा रहे

वही इस इंटरव्यू के दौरान आदित्य ने बताया कि वो अपने 10 साल के इस रिश्ते को अब शादी के बंधन में बांधना चाहते है. आपको बता दे आदित्य और श्वेता साल 2010 में अपनी पहली फिल्म ‘शापित’ के सेट पर मिले थे. वही इस रिश्ते के बारे में बात करते हुए, गायक ने कहा, “मैंने अपने 10 साल के इश रिश्ते को कभी छिपाए नहीं रखा था. पर एक समय ऐसा आया जब इस रिश्ते के बारे में बहुत कुछ कहा जा रहा था.. इसलिए, मैंने उस समय इस रिश्ते के बारे में बाते बंद करना ही ठीक समझा’.

उन्होंने यह भी बताया कि, “मैं श्वेता से ‘शापित’ के सेट पर मिला था, जिसके बाद मुझे वो अच्छी लगने लगी. हम एक-दूसरे के करीब आने लगे. धीरे-धीरे मुझे एहसास हुआ कि मैं उससे प्यार करने लगा हूं, पर शुरू में वह सिर्फ दोस्ती चाहती थी, क्योंकि हम दोनों उस वक्त छोटे थे और उस वक्त हमें करियर पर ध्यान देने की जरूरत थी. वही हर रिश्ते की तरह इस रिश्ते में भी हमने 10 वर्षों में कई उतार-चढ़ाव देखे. शादी तो महज एक औपचारिकता है,जिसकी उम्मीद है कि नवंबर या दिसंबर तक हो जानी चाहिए. वही श्वेता को मेरे माता-पिता भी जानते हैं और बहुत पसंद भी करते हैं. मुझे खुशी है कि मुझे मेरी आत्मा मिल गई है.”

Aditya Naryan girl friend
Aditya Narayan Shweta Agarwal

आदित्य नारायण ने कहा कि हमें कभी भी किसी कपल के रिश्ते को लेकर पर्सनल कमेंट नहीं करना चाहिए. उन्होने बताया कि, “मुझे याद है कि कुछ साल पहले, कैसे लोगों ने मान लिया था कि श्वेता और मेरे बीच बड़ी अनबन हो गई थी और हमारा रिश्ता टूट गया था. इस सब के बाद मेरा उसके साथ बाहर निकलना बहुत मुश्किल था. ये बात सही है कि हर रिश्ते में मुश्किलें आती हैं लेकिन उससे रास्ता बंद नहीं हो जाता. लेकिन हमने उसे अच्छे से पार किया। इन दिनों शादियां आसानी से टूट जाती हैं, इसलिए हम दोनों एक-दूसरे को जानने के लिए अपना समय ले रहे थे। अब एक दशक के बाद, मुझे लगता है कि अब शादी के पवित्र बंधन में बंधने का सही समय आ गया है.

आदित्य को लगता है कि किसी भी कपल के रिश्ते में होने पर उसकी पर्सनल लाइफ पर ​कमेंट नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा कि, “मुझे याद है कि कुछ साल पहले, कैसे लोगों ने मान लिया था कि श्वेता और मेरे बीच बड़ी अनबन हो गई थी और हमारा रिश्ता टूट गया था। उसके बाद मेरे लिए उसके साथ बाहर जाना भी बहुत मुश्किल था। मैं स्वीकार करता हूं कि एक रिश्ते में मुश्किलें आती हैं लेकिन उससे रास्ता बंद नहीं हो जाता। लेकिन हमने उनका सामना किया. इन दिनों शादियां आसानी से टूट जाती हैं, इसलिए पहले हमने एक -दूसरे को जाना है. अब लगता है कि हमें शादी के पवित्र बंधन में बंधने का समय आ गया है.”

Neha Kakkar Rohan preet Singh
Neha Kakkar Rohan preet Singh

वही जहां एक तरफ नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने अपने रिलेशनशिप को कंफर्म किया है, और वहीं आदित्य ने भी अपने प्यार का ऐलान किया है. तो अब देखते है कि आदित्य और नेहा में से कौन सबसे पहले शादी के बंधन में बंधता है?

Related posts