बॉलीवुड के वे अभिनेता जो 50 की उम्र में आकर बने पिता

बॉलीवुड में कई ऐसे भी अभिनेता है जो 50 की दहलीज पर पहुँचकर पिता बने है. आज हम ऐसे ही अभिनेता के बारें में बात करेंगे. जिसमें से सैफ अली खान भी है. जो दुबारा पिता बनने वाले है. इन्हें इंतजार है नये बेबी के घर में आने का…

सैफ अली खान

Saif ali khan, Taimur ali khan Sara ali khan, ibrahim ali khan

सैफ अली खान ने हाल ही में अपना 50वां जन्मदिन मनाया है. वही सैफ एक बार फिर बहुत जल्द पिता बनने वालें है. सैफ पहले से ही तीन बच्चो के पिता है. और अब उनकें घर एक और नन्हा मेहमान आने वाला है. सैफ ही नही इनके अलावा फिल्म इंडस्ट्री के और भी सितारें है जो 50 की उम्र में और उसके बाद पिता बने है.  

प्रकाश राज

Prakash raj wife and son

‘सिंघम’ फेम जयकांत शिखरे उर्फ प्रकाश राज ने 2010 में कोरियोग्राफर पोनी वर्मा से दूसरी शादी की थी. जबकि दोनों की उम्र में 12 साल का अंतर है. शादी के छठें साल में 3 फरवरी 2016 को प्रकाश 50 की उम्र में बेटे वेदांत के पिता बने. वेदांत प्रकाश राज की चौथी संतान है. आपको बता दे कि पोनी से पहले प्रकाश ने 1994 में एक्ट्रेस ललिता कुमारी से शादी की थी. उसके बाद 2009 में दोनों ने तलाक ले लिया. दोनों की दो बेटियां मेघना, पूजा और एक बेटा सिधू है. हालांकि, बेटा इस दुनिया में नहीं है.

राजेश खट्टर

Rajesh khatter with wife and son

राजेश खट्टर एक भारतीय अभिनेता, पटकथा लेखक और डबिंग कलाकार हैं. राजेश हाल ही में 52 साल की उम्र में पिता बने हैं. उनके यहाँ एक बेटे का जन्म हुआ है. जिसको लेकर वे बेहद खुश है. आखिर उनके घर में 11 साल बाद एक नन्हे मेहमान की एंट्री हुई है. राजेश ने अपने बेटे का नाम वनराज रखा है. दरअसल राजेश खट्टर को जुड़वां बच्चे होने की उम्मीद थी लेकिन कुछ दिक्कतों की वजह से उनके एक बच्चे की मौत हो गई. लेकिन अब यह कपल उस घटना से उबर चुका है और इस खुशी के पल को इंजॉय कर रहा है.

संजय दत्त

Sanjay dutt with family

अभिनेता संजय तीन बच्चों के पिता हैं. ऋचा शर्मा से उनकी पहली शादी 1987 में हुई थी. जिसके बाद 1988 में संजय बेटी त्रिशाला के पिता बने. वही त्रिशाला अब 32 साल की हो चुकी हैं. इसके बाद संजय ने रिया पिल्लई से शादी की लेकिन इनकी कोई संतान नहीं हुई. वही संजय ने मान्यता से 2008 में तीसरी शादी की. 2010 में मान्यता ने दो जुड़वां बच्चों शाहरान और इकरा को जन्म दिया. उस समय संजय 51 साल के थे. अब शाहरान और इकरा 10 साल के हो चुके हैं. और संजय अब 61 साल के हो गए हैं.

शाहरुख खान

shahrukh khan with family

शाहरुख ने गौरी छिब्बर से 1991 में शादी की. इसके बाद दोनों 1997 में बेटे आर्यन के माता-पिता बने. 2000 में गौरी ने बेटी सुहाना को जन्म दिया. सुहाना के जन्म के बाद शाहरुख-गौरी के घर 2013 में तीसरे बच्चे अबराम का जन्म हुआ. तब शाहरुख 48 साल के हो चुके थे.

आमिर खान

Aamir khan, junaid khan, Ira khan, Azad rao khan,

आमिर खान ने दो शादियां कीं. पहली शादी रीना दत्ता सें 1986 में की. जिसके बाद बेटे जुनैद और बेटी इरा का जन्म हुआ. वही रीना से 2002 में तलाक लेने के बाद आमिर ने किरण राव से 2005 में शादी की. जिसके बाद आमिर 2011 में तीसरी बार पिता बने. सरोगेसी के जरिए आमिर-किरण के बेटे आजाद राव खान का जन्म हुआ. उस वक्त आमिर 48 साल के थे.

Related posts