जैकी श्रॉफ ने अनिल कपूर को मारे थे 17 थप्पड़, वजह जानकर हैरान रह जाएगे आप

Anil kapoor Jackie Shroff film

अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ की जोड़ी बॉलीवुड की बेहतरीन जोड़ियों में से एक है। अनिल और जैकी ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है जिसमें ‘राम-लखन’, ‘त्रिमूर्ति’, ‘युद्ध’, ‘अंदाज अपना’, ‘रूप की रानी चोरों का राजा’ और ‘कभी ना कभी’ जैसी कई फिल्में शामिल हैं।जैकी ने इन फिल्मों में ज्यादातर अनिल के बड़े भाई का किरदार निभाया है।जहा जैकी शरीफ और सिंसियर बड़े भैया के रोल में नजर आते थे वही अनिल शरारती यंग ब्रदर की तरह पेश आए हैं।

Anil kapoor jackie shroff

दोनों की ऐसी ही एक फिल्म थी परिंदाजो बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी। इस फिल्म के निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ से जुड़ा 30 साल पुराना राज खोला है।

विधु विनोद चोपड़ा ने इस राज का खुलासा सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करके किया। इस वीडियो में विधु के अलावा, अनुराग कश्यप, अनिल और जैकी भी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में ‘परिंदा’ फिल्म का एक सीन के बारे में बात करते हुए बता रहे है की  कैसे एक शॉट के लिए अनिल अपने बड़े भाई जैकी से थप्पड़ खा रहे हैं और विधु चाहते थे कि अनिल के चेहरे पर एकदम सही एक्सप्रेशन होने चाहिए।

जैकी ने आगे कहा- ‘पहला शॉट ही ठीक हो गया था और चेहरे के भाव भी एकदम ठीक मिल गए थे। अनिल ने कहा नहीं एक और। इस तरह से 17 थप्पड़ एक सीन के लिए मारे। खास बात यह है कि इसे सही में थप्पड़ मारना पड़ता था क्योंकि हवा में चांटा मारकर एक्टर्स से अच्छा रिएक्शन नहीं ले सकते हो।’

आपको बता दें, ‘परिंदा’ फिल्म तीन नवंबर, 1989 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म के निर्माता और निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा थे। परिंदा में जैकी और अनिल के अलावा नाना पाटेकर, माधुरी दीक्षित और अनुपम खेर भी थे।  जैकी ने इस फिल्म में अनिल के एक जिम्मेदार बड़े भाई का रोल निभाया था वही अनिल कपूर एक केयर फ्री शख्स के तौर पर दिखे थे. दिलचस्प है कि रील लाइफ में अनिल के बड़े भाई की भूमिका निभाने वाले जैकी रियल लाइफ में अनिल कपूर से उम्र में छोटे हैं।

Related posts