जेनिफर विंगेट ने बेहद-2 के एक सीन के लिए पहना इतना महँगा दुपट्टा, ये है खास बात

सोनी टीवी का शो बेहद शुरु से ही अपने कंटेंट और इंट्रेस्टिंग ट्विस्ट एंड टर्न्स से दर्शको के बीच काफी पॉपुलर रहा। इसके पिछले सीजन की तरह ही इस शो के ताजा सीजन को भी दर्शकों का जबर्दस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। बेहद 2 अपने भव्य सेट्स और किरदारों के शानदार प्रजेंटेशन के चलते चर्चा का विषय बन गया है।

बेहद 2 में जेनिफर विंगेट, आशीष चौधरी, और शिविन नारंग लीड रोल निभा रहे है। बेहद के सीजन 2 में माया ने बदला लेने के इरादे से रॉय परिवार के दोनों बेटो को फसा लिया हैं।एमजे के एक बेटा ऋषि को अपने चाल में फसा कर आत्महत्या करने पर मजबूर किया हैं वहीँ दूसरे बेटे  रूद्र को अपने प्यार के जाल में फसा रही हैं।

‘बेहद 2’ के आगामी ट्रैक में रुद्र की शादी उसकी लंबे समय की दोस्त अनन्या से होने वाली है। सभी लोग इस बात से खुश हैं और शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं।  शादी की रस्में हल्दी और मेहंदी सेरेमनी शुरू हो गई है। अनन्या इस शादी से बहुत खुश हैं वहीँ रूद्र अब भी माया की ओर आकर्षित नज़र आ रहा हैं।

माया हर संभव कोशिश कर के रूद्र एयर अनन्या की शादी तोडना चाहती है। शो में आगे रूद्र माया के माया-जाल में फंस जाएगा और माया से भाग कर शादी करेगा। रूद्र जब माया से शादी कर के उसे अपने घर लाता  है तब माया काळा कलर के कपडे पहने सर पर लाल चुनरी ओढ़े नजर आती है।  रिपोर्ट्स के मुताबिक जेनिफर ने इस सीन के लिए जो लाल दुप्पटा सर पर ओढ़ा है उसकी कीमत 68,000 रुपय है । जी हा मात्र एक सीन के लिए  ने जेनिफर के लिए इतना महँगा दुपट्टा तैयार करवाया है। यह दुपट्टा विशेष रूप से सिर्फ और सिर्फ माया के लिए बनवाया गया। इस दुपट्टे में चांदी के धागों से कारीगरी की गई है। इसे बनाने के लिए 48 घंटों और 3 कारीगरों की मेहनत लगी है।

प्रोडक्शन टीम से जुड़े एक सूत्र जेनिफर के कपड़ो के बारे में बताते हैं, “माया को बेहद-2 के पूरे सीजन में काले कपड़ो में देखा जाएगा क्यूंकि वो एम. जे. से बदला लेने आई हैं। लेकिन जब वो रूद्र से शादी कर रही हैं तो उनके कपड़ो में कुछ लाल होना ज़रूरी था। इसलिए उनका दुपट्टा लाल रखा गया।

बेहद-2 में माया अपना बदला पूरा करने के किस हद तक जायगी और क्या वो अपने मकसद में कामयाब हो पाएगी ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा तब तक के लिए और भी लेटेस्ट वीडियोस के लिए बने रहिये गजब खबरों के साथ।

Related posts