IPL Final match के दौरान एक और हसीन चेहरे पर टिकी सबकी नजर, जानिए कौन है ये मिस्ट्री गर्ल?

IPL Final match की मिस्ट्री गर्ल

हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस  के बीच खेले गए खिताबी मुकाबले में, रोहित शर्मा की टीम ने धोनी के धुरंधरों को 1 रन से हराकर IPL सीजन 12 का ख़िताब अपने नाम कर लिया है ।  और इसी  के साथ मुंबई इंडियंस चौथी बार यह ट्रॉफी जितने वाली टीम बन गई  है । 

चेन्नई और मुंबई के बीच इतने अहम मुकाबले के दौरान एक और हसीन  चेहरे ने लोगो का ध्यान अपनी लिया। RCB फैन गर्ल दीपिका घोष की तरह ही क्रिकेट की यह फैन रातो रात सोशल मीडिया पर छा गई। मुंबई इंडियंस की इस फैन गर्ल का नाम है अदिति हुंडिया । 

आईपीएल फाइनल मैच के दौरान स्टेडियम में बैठी अदिति की खूबसूरती  ने केमरामेन का ध्यान अपनी और खींच लिया।  स्काई कलर की टॉप पहनी इस लड़की पर कैमरामैन ने कई बार अपना कैमरा फोकस किया और अदिति की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई। 

Aditi Hundia

बता दे की जयपुर की रहने वाली अदिति, फैशन और ग्लैमर की दुनिया का एक जाना माना चेहरा है। अदिति हुंडिया मिस दिवा सुपरनेशनल 2018 की विजेता रही हैं। इतन ही नहीं अदिति ने एलीट मिस राजस्थान 2016 में भी भाग लिया था, जहां वो रनरअप रहीं थी।2017 में भी अदिति ने fbb कलर्स फेमिना मिस इंडिया राजस्थान का ख़िताब जीता था। उन्होंने पोलैंड में हुई मिस सुपरनैशनल प्रतियोगिता में भी भारत का प्रतिनिधित्व किया था।

अदिति के नाम कई सारे अवार्ड हैं, जिसमें मिस ब्यूटीफूल आइज, मिस बॉडी ब्यूटीफुल का खिताब भी शामिल है।

क्रिकेट की फैन अदिति को  धोनी और विराट कोहली काफी पसंद हैं. उनका सबसे बड़ा सपना भारतीय महिला क्रिकेट टीम का हिस्सा होना है।

मुंबई इंडियंस की फैन गर्ल के नाम से मशहूर हुई अदिति अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गए है उनकी खूबसूरती के कई लोग दीवाने हो गए है आईपीएल मैच के दौरान उनकी एक झलक से ही इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग लाखो में पहुंच गई  है। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट कई खूबसूरत तस्वीरों से भरा हुआ है इन तस्वीरों में वह काफी ग्लैमरस लग रही है

Aditi Hundia

कई लोगो ने तो उन्हें मुंबई इंडियंस का लकी चार्म तक घोषित कर दिया।

अदिति के पहले एक और क्रिकेट लवर दीपिका घोष जो RCB फैन गर्ल के नाम से मशहूर हुई इंटरनेट पर तहलका मचा चुकी है अब देखना यह है की इन खूबसूरत चहरे को कुछ मिनटों में मिली इतनी पॉपुलैरिटी कहा तक ले जाती है ।

और भी ताज़ा तरीन वीडियोस के लिए हमारे साथ जुड़े रहिये

Leave a Comment