कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मोहिना कुमारी हुई बेचैन, देर रात लिखा ‘सो नहीं पा रही’

mohena kumari family

कोरोना वायरस का कहर देश में लगातार बढ़ता जा रहा है। कोरोना के अब तक भारत में 1 लाख 99 हजार से ज्यादा मामले सामने आए चुके हैं और यह आंकड़ा दिन-ब-दिन बढ़ रहा है। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज में जहा कनिका कपूर, पूरब कोहली का परिवार, करीम मोरनी अपनी दोनों बेटी  शजा और जोआ के साथ तथा एक्टर किरण कुमार भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे लेकिन इन्होने मजबूत इरादों से कोरोना से जंग जीत ली है। वही म्यूजिक कंपोजर  साजिद- वाजिद की जोड़ी में से वाजिद खान इस संक्रमण की चपेट में आ गए थे और उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था।

हाल ही में टेलीविज़न एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह और उनका पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। मोहिना की सास अमृता रावत के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके ससुर और कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, मोहिना के पति सुयश, जेठानी आराध्या और उनके पांच साल के बेटे श्रेयांश की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। जबकि सतपाल महाराज के बड़े बेटे श्रद्धेय का सैंपल दोबारा से जांच के लिए भेजा गया है। इन सभी को एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया है। 

mohena kumari family

ऋषिकेश के अस्पताल में घर के पीड़ित सदस्यों के साथ ऐडमिट मोहिना कुमारी सिंह ने ‘स्पॉटबॉय’ से बातचीत की और बताया कि कैसे घर में ही कोरोना फैल गया। मोहिना ने कहा बताया कि उनके परिवार के 7 लोगों कोरोना पॉजिटिव पाए गए और बाकी लोग जो पीड़ित हैं, वे एक संस्था से हैं।

मोहिना ने आगे बताया कि उनमें या परिवार के किसी भी सदस्य में कोरोना के प्रमुख लक्षण नहीं दिखे थे और शायद इसीलिए यह आसानी से सभी लोगों में फैल गया। वह बोलीं, ‘किसी को पता ही नहीं चला और यह घर ही घर में फैल गया।’

मोहिना ने यह भी बताया कि कोरोना की शुरुआत उनकी सास को बुखार आने से हुई थी। बुखार आने पर जब कोरोना के लिए टेस्ट करवाया तो वह नेगेटिव आया। इसके बाद सभी लोग निश्चिंत होकर रहने लगे। लेकिन कई दिन बाद भी जब उनकी सास का बुखार नहीं उतरा तो फिर सभी घरवालों ने कोरोना की जांच के लिए टेस्ट करवाने का फैसला किया। जब टेस्ट करवाया तो होश ही उड़ गए।

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने महाराज और उनके परिवार के सभी सदस्यों के साथ ही आवास में काम करने वाले कर्मचारियों के सैंपल जांच के लिए भेजे थे। कुल 41 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे। इनमें से कुल 22 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई। जिला प्रशासन ने उनके कोठी वाले क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है।

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मोहिना ने देर रात सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी जिसमे उनकी बेचैनी साफ़ नजर आ रही है।

mohena kumari post

मोहिना कुमारी सिंह ने लिखा है, ‘सो नहीं सकती। ये शुरुआती दिन हम सभी घरवालों के लिए काफी मुश्किल भरे रहे हैं खासकर छोटों और हमारे बड़ों के लिए। लेकिन मैं प्रार्थना कर रही हूं कि यह सब जल्दी ठीक हो जाए। हम सभी ठीक हैं। हमें शिकायत करने का कोई हक नहीं हैं क्योंकि बाहर वे लोग हैं जो हमसे कहीं ज्यादा दुख झेल रहे हैं। लेकिन मैं आप सभी के प्यार और संदेशों के लिए शुक्रिया अदा करना चाहूंगी। आप जो हमारे लिए प्रार्थना कर रहे हैं उसके लिए भी शक्रिया। यही चीज हमारे मनोबल को और ऊंचा उठा रही है। आप सभी का दिल से आभार।’

आपको बता दें कि मोहिना कुमारी की शादी बीते साल अक्टूबर में ही सतपाल महाराज के बेटे सुयश रावत से हुई है। मोहिना के करियर की बात करे तो उन्होंने 2012 में रियलिटी शो डांस इंडिया डांस से टीवी की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद वो बॉलवुड फिल्म  ‘एबीसीडी’ में नजर आई थीं मोहिना लंबे समय तक स्टार प्लस के धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नजर आई थीं। शादी के बाद उन्होंने इस सीरियल को अलविदा कह दिया। अब मोहिना अपने परिवार के साथ ही वक्त बिता रही हैं।

Related posts