एबी डिविलियर्स के घर आई एक नन्ही परी, शेयर की तस्वीर

AB de Villiers and Danielle de Villiers became third time parents

साउथ अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज और आइपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के लिए खेलने वाले बल्लेबाज एबी डिविलियर्स के घर नन्हे बच्ची की किलकारी गूंजी है. एबी डिविलियर्स तीसरी बार पिता बनने की ख़ुशी मना रहे है. डिविलियर्स की पत्नी डेनियल ने एक बेटी को जन्म दिया है. डेविलियर्स की बेटी का जन्म पिछले सप्ताह 11 नवंबर 2020 को हुआ था, लेकिन इस खुशखबरी को उन्होंने थोड़े दिनों बाद अपने फैंस के साथ शेयर की.

AB de Villiers and Danielle de Villiers welcomed their baby girl
AB de Villiers and Danielle de Villiers welcomed their baby girl

एबी ने अपनी पत्नी और बेटी के साथ एक फोटो शेयर करते हुए अपने फैंस को यह खुशखबरी बताई. एबी की पत्नी डैनियल डि विलियर्स ने भी अपने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के साथ एक तस्वीर शेयर की. जिसमे उन्होंने अपने बेटी के 11 नवंबर 2020 को होने की जानकारी भी दी.

एबी डिविलियर्स और डेनियल ने बेटी के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा: “हम अपनी दुनिया में एक खूबसूरत बेबी गर्ल का स्वागत करते हैं. बेटी का नाम येंते डिविलियर्स है और आप हमारे परिवार के लिए आशीर्वाद हैं. हम आपको पाकर आभारी हैं. एबी ने अपनी बेटी का नाम येंते डिविलियर्स रखा है.

AB de Villiers and Danielle de Villiers with their baby boys
AB de Villiers and Danielle de Villiers with their baby boys

बेटी से पहले एबी के दो बेटे है, अब्राहम डिविलियर्स जूनियर और जॉन रिचर्ड डिविलियर्स अब्राहम 2015 में जन्मा था और जॉन रिचर्ड का जन्म 2017 में हुआ था. तीन साल बाद दोनों भाइयों को अब अपनी बहन मिल गयी है.  डिविलियर्स ने डेनियल को ताजमहल के सामने प्रपोज किया था. इन दोनों की लव स्टोरी बेहद फिल्मी है.