RCB टीम कप्तान विराट कोहली ने टीम के साथ पूल में की जमकर मस्ती, टीम के साथ वाटर वॉलीबॉल

RCB team

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13 वे सीजन का आगाज 19 सितंबर से युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में होना है। आईपीएल की तैयारियों के लिए सभी टीमें लगभग एक महीने पहले ही यूएई पहुंच गई थीं।  फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) अपना पहला मैच 21 सितंबर को खेलेगी। टीम के खिलाडी मैदान पर जम कर प्रैक्टिस करने के साथ ही मस्ती करते हुए भी नजर आते है।

हाल ही में आरसीबी टीम के खिलाडी स्विमिंग पूल में मस्ती करते हुए नजर आये।  पूल में रिलेक्स करने के साथ ही विराट कोहली, उमेश यादव, एबी डी विलियर्स, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल सहित और भी कई प्लेयर्स फुटबॉल खेलते हुए भी नजर आ रहे है ।

टीम के कप्तान विराट कोहली ने स्विमिंग पूल में आराम फरमाते हुए फोटो शेयर की है, और कैप्शन में लिखा, ‘कल एक अच्छा दिन पूल में।’ विराट की इस पिछ पर वरुण धवन ने भी मजेदार कमेंट करते हुए आग वाले इमोटिकॉन के साथ लिखा ‘Ripped’

Virat Kohli Chilling in Pool |RCB players Yuzvendra Chahal, Navdeep Saini, AB de Villiers Fun in UAE

इसी के साथ ही टीम आरसीबी मैदान पर पसीना बहाने के बाद रात को टीम के एंटरटेनमेंट जोन में अपने सिंगिंग टैलेंट का परिचय देते हुए भी नजर आए।  

आपको बता  दे पहले आईपीएल 29 मार्च से खेला जाना था, लेकिन कोविड-19 के चलते इसको स्थगित करना पड़ा था। साथ ही  आईपीएल को इंडिया की बजाए यूएई में शिफ्ट किया गया है। कोविड-19 महामारी के चलते विराट सहित तमाम क्रिकेट मार्च के बाद से क्रिकेट नहीं खेल सके। वैसे आपको बता दे आरसीबी उन चंद टीमों में शुमार है जिसने अब तक एक बार फिर इंडियन प्रीमियर लीग का खिताब अपने नाम नहीं किया है।  कप्तान विराट का मानना है कि इस बार टीम काफी संतुलित है और खिताब अपने नाम कर सकती है।

बतौर कप्तान विराट कोहली भले ही अब तक टीम को खिताब नहीं दिलवा पाए हैं, लेकिन एक बल्लेबाज के तौर पर उनका आईपीएल रिकॉर्ड बेहद ही शानदार है. इंडियन प्रीमियर लीग में विराट कोहली सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. विराट कोहली आईपीएल में 5400 से ज्यादा रन बना चुके हैं और उन्होंने 5 शतक भी जड़े हैं.

Related posts