दीपिका कक्कड़ इब्राहिम ने बनवाया ‘शोइका’ के नाम का टैटू

Deepika Kakkar Ibrahim get Shoaika's name tattoo

टीवी जगत के सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ की बहु दीपिका कक्कड़ इब्राहिम ने अपनी अदा और मुस्कान से लोगो के दिलो पर राज कर लिया है. दीपिका आज कल सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा एक्टिव रहती है साथ ही यूट्यूब पर भी दीपिका काफी एक्टिव है. दीपिका के व्लॉगस उनके फैंस को बहुत पसंद आते है, और साथ ही दीपिका ने यूट्यूब पर अपने 1 मिलियन सब्सक्राइबर भी पूरे कर लिए है.

Dipika Kakkar Ibrahim made Shoaika's name tattoo
Dipika Kakkar Ibrahim get Shoaika’s name tattoo

हाल में दीपिका अपने पति शोएब के साथ गोवा में वेकेशन मना रही थी. झा इस कपल ने बेहद एन्जॉय किया और साथ ही साथ अपने व्लॉग के ज़रिए अपने फैंस को भी गोवा टूर करवाया. गोवा में दीपका ने अपने हाथ पर शोइका नाम का टेम्परेरी टैटू बनवाया था. शोइका यानि शोएब और दीपिका के नाम से जोड़ कर यह नाम बनाया है. दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर इस टैटू की पिक शेयर की साथ ही कैप्शन लिखा: ‘मेरी जिंदगी की सभी खुशियों की वजह’.

Deepika Kakkar Ibrahim has completed her 1 Million subscribers on Youtube
Deepika Kakkar Ibrahim has completed her 1 Million subscribers on Youtube

दीपिका ने कुछ समय पहले ही अपने यूट्यूब पर 1 मिलियन सब्सक्राइबर पूरे किए हैं, और दीपिका को अपना गोल्डन बटन भी यूट्यूब की ओर से मिल गया है. दीपिका की इस ख़ुशी के लिए शोएब ने पार्टी रखी थी.

Deepika Kakkar Ibrahim shared  picture with her Gold Play button
Deepika Kakkar Ibrahim shared picture with her Golden Play button

दीपिका ने सेलिब्रेशन की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘यूट्यूब पर 1 मिलियन सब्सक्राइबर होने पर गोल्ड प्ले बटन रिवॉर्ट मिला है. मेरे पास शब्द नहीं हैं कहने को. बस इतना कहूंगी दिल से आप सभी को शुक्रिया.’

आपको बता दें की दीपिका ‘ससुराल सिमर का’ शो में नज़र आ चुकी है, साथ ही दीपिका रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ की विनर भी रह चुकी है. इसके बाद दीपिका को ‘कहा हम कहां तुम’ सीरियल में देखा गया था. अब कोरोना महामारी में दीपिका फ़िलहाल अपनी फॅमिली के साथ ही टाइम स्पेंड कर रही है और अपने यूट्यूब व्लॉग बना रही है, जिससे फैंस का बहुत प्यार भी मिल रहा है.

Related posts