मोहिना कुमारी की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, डॉक्टर्स को कहा धन्यवाद

mohena tested corona negative

ये रिश्ता क्या कहलाता है एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह के फैन्स के लिए खुशखबरी है।1 महीने तक कोरोना से जंग लड़ने के बाद अब फाइनली मोहिना की रिपोर्ट नेगेटिव आई है

मोहिना ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। मोहिना ने डॉक्टर्स के साथ अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की और लिखा, ‘एक महीने बाद आखिरकार हमारी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई। हम एम्स ऋषिकेश के सभी डॉक्टर्स और हेल्थ प्रोफेशनल्स का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं’।

mohena tested corona negative

मोहिना ने आगे लिखा, ‘मैं सभी डॉक्टर्स और हेल्थ प्रोफेशनल्स को हैप्पी नेशनल डॉक्टर्स डे की बधाई देना चाहूंगी जो हमारे लिए इतना हार्डवर्क कर रहे हैं।’

मेरी जिंदगी में मैं कुछ अद्भुत डॉक्टर, नर्स और मेडिकल स्टाफ से मिली हूं. लोगों के दर्द को कम करने के लिए उनके द्वारा की गई सच्ची कोशिश की मैं शुक्रगुजार हूं. मैं उम्मीद और प्रार्थना करती हूं कि सभी डॉक्टर्स हर ग्रुप के और धर्मों के लोगों को यूं ही मदद करें. लोगों का डॉक्टर्स में बहुत विश्वास होता है. हम हमेशा डॉक्टरों से उम्मीद करते हैं कि वे लोगों की निस्वार्थ भाव के साथ देखभाल करें. मैं सभी निस्वार्थ, ईमानदार, मेहनती डॉक्टरों को नेशनल डॉक्टर्स डे की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देती हूं. हम आपकी सेवा के लिए आपके आभारी हैं।”

लेकिन इसी के साथ मोहिना के भाई दिव्यराज सिंह कोरोना पॉजिटिव पाए गए है और अब वो परिवार से दुरी बनाये हुए घर पर हो होम क्वारंटाइन है। मोहिना ने अपने भाई को कोरोना से ठीक होने के लिए कुछ जरुरी उपाय बताये है। मोहिना ने अपने बड़े भाई के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा ” हमारी रिपोर्ट नेगेटिव आई और अब आपकी पॉजिटिव आ गई लेकिन विश्वास कीजिये दादू ये उतना भी बुरा नहीं है जितना लगता है।

mohena with brother

बस काढ़ा पिटे रहे, अच्छा घर का खाना खाएं … जिसमें फल, सब्जी और दाल शामिल हों। रोज विटामिन सी की गोलियां लें। एसी का प्रयोग न करे, गर्म पानी के गरारे करे, हल्दी का दूध ले। एक ऑक्सीमीटर ले और अपने हार्ट रेट की जाँच करते रहें।  हम सभी की और से बहुत सारा प्यार और देखभाल।

आपको बता दे बीते दिनों मोहिना, उनका पूरा परिवार और स्टाफ मेंबर सहित 22 लोग कोरोना संक्रमित पाया गया था। जिसके बाद पूरे परिवार का इलाज 10 दिनों तक ऋषिकेश के एम्स अस्पताल में चला था, उसके बाद उनका पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव होने पर भी होम आइसोलेशन में अपना इलाज करवा रहा था।

Related posts