Bollywood News

2023 होगा स्टार किड्स के लिए खास, सुहाना खान से लेकर इब्राहिम अली खान तक,ये स्टार किड्स करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू

साल 2023 बॉलीवुड के लिए स्पेशल होने वाला है।इस साल कई स्टार किड्स बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे।फिल्मों में भले ही अब ये डेब्यू कर रहे है,लेकिन इनकी फ्रैंड फॉलोइंग पहले से ही सोशल मीडिया पे काफी ज्यादा है। कई फिल्में है जिसमें स्टार किड्स डेब्यू करने वाले है। आइए जानते है। कौन कौन से स्टार किड्स बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले है।

सुहाना खान

सुहाना खान

बॉलीवुड के बादशाह की बेटी सुहाना खान डायरेक्टर जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। यह फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी। फिल्म के रिलीज को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल डेट नहीं आई है। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है।

खुशी कपूर

खुशी कपूर

बॉलीवुड की पहली वूमेन सुपरस्टार श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर भी बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार है। बता दें खुशी की बहन जान्हवी कपूर पहले ही बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकीं है। खुशी भी जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से डेब्यू करने जा रही हैं। खुशी कपूर भी सोशल मीडिया की स्टार है और सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

अगस्त्य नंदा

अगस्त्य नंदा

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के नाती और श्वेता बच्चन नंदा और निखिल नंदा के बेटे अगस्त्य नंदा भी जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से डेब्यू करने जा रहे हैं। उनकी एक और फिल्म 8 दिसंबर को घोषित हुई, जिसमें वह मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र के साथ एक फौजी का किरदार निभाते नजर आएंगे। निर्देशक श्रीराम राघवन की इस फिल्म के डायरेक्टर दिनेश विजन हैं।

शनाया कपूर

शनाया कपूर

संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर करण जौहर की फिल्म ‘बेधड़क’ से डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म को डायरेक्ट शशांक खेतान कर रहे है। इस फिल्म के जरिए करण जौहर शनाया कपूर के साथ दो और नए चेहरे लक्ष्य और गुरफतेह पीरजादा को भी लांच कर रहे हैं। शनाया कपूर ‘गुंजन सक्सेना: कारगिल गर्ल’ में असिस्टेंट डायरेक्टर थीं जिसमे उनकी कजिन जाह्नवी कपूर लीड रोल में थीं। शनाया कपूर काफी तैयारी के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रहीं हैं।

इब्राहिम अली खान

इब्राहिम अली खान

सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान भी डायरेक्टर करण जौहर की फिल्म से डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म की कहानी सैन्य बलों के इर्द गिर्द होगी। फिल्म का टाइटल अभी फाइनल नहीं है। इब्राहिम अली खान इसके पहले करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में assistent director रह चुके हैं।

अलिजेह अग्निहोत्री

अलिजेह अग्निहोत्री

सलमान खान की बहन अलवीरा और बहनोई अतुल अग्निहोत्री की बेटी अलिजेह अग्निहोत्री भी बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार है। इन्हें परदे पर सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश बड़जात्या लॉन्च करेगें। अलिजेह ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। यह फिल्म 2023 में साल रिलीज होगी। फिल्म का नाम अभी तय नहीं है। बताया जा रहा है कि यह एक रोमांटिक कॉमेडी होगी।

राजवीर देओल

राजवीर देओल

सनी देओल के दूसरे बेटे राजवीर देओल भी अवनीश बड़जात्या के डायरेक्शन में बनने जा रही फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं। सनी देओल ने अपने बड़े बेटे करण को खुद के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से लांच किया था, लेकिन फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई और कारण फ्लॉप हो गए।ऐसे में सनी देओल ने अपने दूसरे बेटे राजवीर देओल के लिए राजश्री प्रोडक्शंस की फिल्म को फाइनल किया है।

Kanchan Sanodiya

Recent Posts

Career After 12th in Arts: 12वीं आर्ट्स के बाद रियर ऑप्शन

कला के विषय में संदर्भ और स्थिति दिन-प्रतिदिन बदल रही है। यह छात्रों के लिए…

2 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) यदि…

2 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) प्यार…

2 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का कर्क राशिफल, सिंह राशिफल और कन्या राशिफल पढ़े

आज का कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope) (जिनका नाम ही,हु,हे,हो,डा,डी,डू,डे,डो से शुरू होता है) जो…

2 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मेष राशिफल, वृषभ राशिफल और मिथुन राशिफल पढ़े

आज का मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope) (जिनका नाम चु,चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,अ से शुरू होता है) यदि…

2 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) आज…

1 सप्ताह ago