सैफ अली से काम्या पंजाबी तक इन सेलेब्स की शादी में इनके बच्चे हुए शामिल, जाने बच्चों का रिएक्शन

Bollywood celebs

बॉलीवुड में स्टार्स की रियल लाइफ भी किसी फिल्मी कहानी से कम नही होती है। यहां आए दिन रिश्ते बनते और बिगड़ते रहते है. वही रिश्ते टूटने के बाद कई सेलेब्स ऐसे है जो किसी और के साथ नए रिश्ते बना कर ज़िंदगी में आगे बढ़ने लगते है. कई सेलेब्स ऐसे है जिन्होंने पहली पत्नी से बच्चे होते हुए दूसरी शादी की ऐसे में इन सेलेब्स के बच्चे भी इनकी दूसरी शादी में ख़ुशी ख़ुशी शामिल हुए. तो आइये आज जानते है कौन कौन से सेलेब्स के बच्चे उनकी दूसरी शादी में शामिल रहे.

सैफ अली खान और करीना कपूर (Saif Ali Khan and Kareena Kapoor)

Saif Ali Khan
Saif Ali Khan’s children attened, his second marriage

बॉलीवुड एक्टर सैफ ने खुद से कई साल बड़ी एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी रचाई थी. शादी के बाद सैफ दो बच्चो सारा अली खान और इब्राहिम अली खान के पिता बने. लेकिन कुछ समय बाद सैफ और अमृता ने एक दूसरे के साथ रिश्ता खत्म कर अगले होने का फैसला किया. अमृता से अलग होने के बाद सैफ को बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर से प्यार हुआ जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया। सैफ करीना की शादी में उनके दोनों बच्चे भी शामिल हुए थे इतना ही नहीं सारा ने बताया था कि अमृता सिंह ने सैफ की शादी के लिए सारा को खुद तैयार किया था.

दीया मिर्जा और वैभव रेखी (Dia Mirza and Vaibhav Rekhi)

Vaibhav Rekhi
Vaibhav Rekhi’s daughter attened his second marriage

दीया मिर्जा और वैभव रेखी 15 फरवरी को एक दूसरे के साथ दूसरी शादी की है. पहली शादी से वैभव को एक बेटी है, जो अपने पिता की दूसरी शादी में एक खास अंदाज के साथ पहुंची थी. वैभव की पहली पत्नी सुनैना की बेटी समायरा शादी के दिन हाथ में एक छोटा बैनर लिये नज़र आयी थी, जिस पर लिखा था पापा की बेटी. समायरा अपने पापा की शादी में काफी खुश भी नज़र आयी. वही वैभव की बेटी दीया के साथ भी काफी घुली मिली है दीया अक्सर समायरा के साथ तस्वीरें शेयर करती है.

काम्या पंजाबी और शलभ डंग (Kamya Punjabi and Shalabh Dang)

Kamya Punjabi
Kamya Punjabi’s daughter attened her second marriage

काम्य पंजाबी ने अपने बॉयफ्रेंड शलभ डंग से दूसरी शादी की थी. इससे पहले काम्य ने साल 2003 में बंटी नेगी से पहली शादी की थी और पहली शादी से काम्य एक बेटी की माँ है. काम्य की दूसरी शादी में उनकी बेटी भी शामिल हुई थी. काम्य ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी बेटी को शलभ की कंपनी काफी पसंद आती है और उनकी बेटी इस शादी से बेहद खुश भी थी.

संजीव सेठ और लता सभरवाल (Sanjeev Seth and Lata Sabharwal)

Sanjeev Seth
Sanjeev Seth’s children attened his second marriage

एक्ट्रेस लता सभरवाल की शादी एक्टर संजीव सेठ से हुई थी. संजीव सेठ की ये दूसरी शादी थी. संजीव ने रेशमा टिपनिस संग पहली शादी की थी. संजीव की दूसरी शादी में उनकी पहली पत्नी और बच्चों ने मिलकर उनकी शादी की तैयारी की थीं। जब संजीव दूसरी शादी कर रहे थे तब उनकी पहली पत्नी और बच्चों ने शादी में पहुंचकर सारा काम संभाला था।

Related posts