Bollywood News

कपिल शर्मा से लेकर हिना खान तक, कितना कमाते है टीवी की दुनियां के ये स्टार

कहते है ये मनोरंजन की दुनियां में जितना स्ट्रेगल है उतना पैसा भी है। आप एक बार अपनी मेहनत के दम पर फेमस हो गए तो आपको आगे बड़ने से पैसे कमाने से कोई नहीं रोक सकता है। आज छोटे पर्दे का एक सेलीब्रिटी भी कमाई के मामले में बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है।इनका घर-घर नाम है तो इनके दाम भी है।आइए जानते है छोटे पर्दे कौन कौनसे सेलीब्रिटी है जो सबसे ज्यादा कमाई करते है।

कपिल शर्मा

कपिल शर्मा

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है हम सबके फेवरेट और कॉमेडी की दुनियां के बेताब बादशाह कपिल शर्मा का। है।कपिल शर्मा एक एपिसोड के करीब 50 लाख रुपये चार्ज करते हैं। साथ ही द कपिल शर्मा शो के होस्ट कपिल शर्मा ही नहीं इसमें दिखाई देने वाले हर स्टार मोटी रकम वसूल करते हैं।कपिल ने बॉलीवुड की फिल्मों में भी ट्राई किया था।लेकिन एक फिल्म से उन्हें सफलता मिली एक से नहीं।

सुनील ग्रोवर

सुनिल ग्रोवर

रुपाली गांगुली

रूपाली गांगुली

तीसरे नंबर पर है, बॉलीवुड और टीवी एक्टर्स रुपाली गांगुली। रुपाली गांगुली एक एपिसोड के करीब 1.5 लाख से 3 लाख तक लेती हैं।छोटे पर्दे पर कई मशहूर एक्ट्रेस हैं लेकिन उसमें से सबसे ज़्यादा मशहूर रुपाली गांगुली हैं। ‘अनुपमा’ सीरियल में अनुपमा का रोल निभाने वाली रुपाली को इस शो से पहले ‘सारा भाई वर्सेज सारा भाई’ शो से पहचान मिली थी।

हिना खान

हिना खान

हम सबकी फेवरेट बहु अक्षरा यानी की हिना खान जिन्होंने कभी ये रिश्ता क्या कहलाता है तो कभी कसौटी जिंदगी की 2 में अपनी

एक्टिंग से सभी के दिलों में राज किया। इनकी popularity किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है। हिना खान एक एपिसोड के करीब 2 लाख रुपये चार्ज करती हैं। ये हर बड़े रियलिटी शो में पार्टिसिपेट कर चुंकि है।

राम कपूर

राम कपूर

बड़े अच्छे लगते हैं’ सीरियल में राम का रोल निभाने वाले राम कपूर भी टीवी के पॉपुलर सितारों में शामिल हैं। राम एक एपिसोड के करीब 1.25 लाख रुपये चार्ज करते हैं। ‘कर ले तू भी मोहब्बत’ में भी लीड रोल में नजर आए थे। इसके अलावा ‘राखी का स्वंयवर शो’ को होस्ट भी कर चुके हैं। और ये अब वेब सीरीज में कर रहे है।

दिव्यांका त्रिपाठी

दिव्यांका त्रिपाठी

छोटे पर्दे की दूसरी सबसे फेवरेट बहु इशीता बहु यानि की दिव्यांका त्रिपाठी को किसी पहचान की ज़रूरत नहीं हैं। दिव्यांका एक एपिसोड के करीब 1 लाख रुपये लेती हैं।इनकी popularity किसी बॉलीवुड सेलीब्रिटी से कम नहीं है। दिव्यांका अब म्यूजिक एल्बम में नजर आती है। और ये कई रियलिटी शोज में पार्टिसिपेट भी कर चुंकि है।

कारण कुंद्रा

करण कुंद्रा

करण कुंद्रा कई रियलिटी शो में नजर आ चुके हैं। वह कई रियलिटी शो के जज भी रह चुके हैं। एक एपिसोड को होस्ट करने का करण 3 लाख रुपये चार्ज करते हैं। करण कई टीवी शो में काम कर चुके है। फिल्मों में भी उन्होंने हाथ आजमाया लेकिन सफलता नहीं मिली।

जेनिफर विंगेट

जेनिफर विंगेट

कारण सिंग ग्रोवर की एक्स वाइफ और हम सबकी फेवरेट जेनिफर एक एपिसोड के करीब 1.5 लाख रुपये लेती हैं। वह टीवी की दुनियां में अपने नेगेटिव किरदार के लिए फेमस है। टीवी के अलावा जेनिफर ने वेब सीरीज में भी डेब्यू किया है।

साक्षी तंवर

साक्षी तंवर

बड़े अच्छे लगते है सीरियल से मशहूर साक्षी तंवर एक आदर्श ऐक्ट्रेसस के रूप में जानी जाती है।वह कई टीवी शो में काम कर चुंकि है।साक्षी पर एपिसोड करीब 1.25 लाख रुपये लेती हैं। साक्षी अब वेब सीरीज में भी अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत रही है। बॉलीवुड फिल्मों में भी ये काम कर चुकीं है।
Kanchan Sanodiya

Recent Posts

Career After 12th in Arts: 12वीं आर्ट्स के बाद रियर ऑप्शन

कला के विषय में संदर्भ और स्थिति दिन-प्रतिदिन बदल रही है। यह छात्रों के लिए…

6 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) यदि…

6 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) प्यार…

6 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का कर्क राशिफल, सिंह राशिफल और कन्या राशिफल पढ़े

आज का कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope) (जिनका नाम ही,हु,हे,हो,डा,डी,डू,डे,डो से शुरू होता है) जो…

6 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मेष राशिफल, वृषभ राशिफल और मिथुन राशिफल पढ़े

आज का मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope) (जिनका नाम चु,चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,अ से शुरू होता है) यदि…

6 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) आज…

2 सप्ताह ago