Bollywood News

प्रियंका चोपड़ा से लेकर माधुरी दीक्षित तक,इन बॉलीवुड अदाकाराओं ने विदेशियों से शादी

कहते है प्यार की कोई सीमा नहीं होती है। इसकी न जाति होती है न धर्म, प्यार में बस आप होते है और आपका प्यार होता है, और इन्हीं बातों को सच किया है,हमारी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने जिन्होंने विदेशियों से शादी और अब अपनी खुशहाल जिंदगी जी रही है। आइए जानते है कौन कौन सी है वो बॉलीवुड एक्ट्रेसेस जिन्होंने देश से बाहर शादी की।।

राधिका और बेनेडिक्ट टेलर

राधिका आप्टे और बेनेडिक्ट टेलर

फिल्म इंडस्ट्री की दमदार एक्ट्रेस में शुमार राधिका आप्टे हमेशा अपनी बेहतरीन अदाकारी, बोल्डनेस और बेबाक अदा के लिए जानी जाती हैं। राधिका आप्टे ने भी अपना जीवनसाथी विदेशी ही चुना। बहुत ही कम लोगों को पता है कि इंडस्ट्री में आने से पहले ही राधिका शादीशुदा थीं। बताया जाता है कि, इनकी मुलाकात 2011 में तब हुई थी जब राधिका कंटेम्परेरी डांस सीखने के लिए लंदन गई थीं। एक साल डेटिंग के बाद राधिका ने बेनेडिक्ट टेलर से साल 2012 में शादी की।

प्रीति जिंटा और जीन गुडइनफ

प्रीती जिंटा और जीन गुडइनफ

प्रीति जिंटा ने यूएस के कारोबारी से की शादीडिंपल गर्ल’ प्रीति जिंटा का अफेयर पहले तो कारोबारी नेस वाडिया से चला, लेकिन दोनों अलग हो गए। फिल्मों के बाद प्रीति ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली। उन्होंने अमेरिकी बिजनेसमैन जीन गुडइनफ से साल 2016 में शादी की। बता दें के प्रीति और जेन की उम्र में 10 साल का अंतर है। प्रीति के पति उनसे दस साल छोटे हैं। प्रीति और जेन की मुलाकात अमेरिका में हुई थी। दोनों मिले और बाते आगे बढ़ी और धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई। वे कुछ समय से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन आईपीएल के दौरान लगातार देखी जाती हैं।

सेलिना जेटली एंड पीटर

सेलिना जेटली और पीटर

सेलिना जेटली ने साल 2011 में विदेशी दूल्हे को चुनानो एंट्री जैसी फिल्में कर चुकीं सेलिना जेटली ने साल 2011 में विदेशी दूल्हे को चुना। सेलिना जेटली ने अरबपति बिजनेसमैन पीटर हग से शादी की थी। शादी करने के बाद सेलिना ने बॉलीवुड से दूरी बना ली थी। सेलिना उस वक्त दुबई में भारतीय फैशन ब्रांड के स्टोर को लांच करने गई थीं। यह लव एट फर्स्ट साइट था। सेलिना और पीटर के चार बच्चे हैं।

माधुरी दीक्षित और डॉक्टर नेने

माधुरी दीक्षित और डॉक्टर नेने

विदेशी दूल्हे की बात हो और ‘धक-धक गर्ल’ माधुरी दीक्षित की चर्चा ना हो ऐसा कैसे हो सकता है। अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बना देने वालीं माधुरी के अफेयर के किस्से सबसे पहले संजय दत्त के साथ चले लेकिन संजय दत्त के जेल जाने के बाद में माधुरी ने उनसे दूरी बना ली। साल 1999 में कोई देरी ना करते हुए माधुरी ने डॉ. श्रीराम माधव नेने से शादी कर ली जो यूके के रहने वाले हैं।

निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा

निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा

सन 2016 में निक जोनस ने ट्विटर पर प्रियंका चोपड़ा को लिखा, ‘कई दोस्तों ने मुझे कहा कि मुझे आपसे मिलना चाहिए आपको क्या लगता है। निक जोनस की यह बात काम कर गई।’ इसके बाद दोनों 6 महीने तक एक-दूसरे को मैसेज करते रहें। सन 2017 में दोनों की मुलाकात एक पार्टी में हुई। प्रियंका चोपड़ा की खूबसूरती देखकर निक जोनस ने कहा, ‘क्या आप वाकई में ऐसे ही हो, मेरी पूरी जिंदगी में आने से पहले आप कहां थी।बस ऐसी ही बातों से शुरू हुआ इनका प्यार और इन्होंने इस रिश्ते को आगे बड़ाकर शादी की।

श्रेया सरन और एंड्रे कोसचीव

श्रेया सरन और एंड्रे कोसचीव

फिल्म ‘दृश्यम’ से दर्शकों के दिलों को जीतने वाली अभिनेत्री श्रिया सरन ने भी विदेशी को अपनी जीवनसाथी बनाया है. श्रिया ने रूसी टेनिस प्लेयर एंड्रे कोसचीव से 2018 में राजस्थान में शादी की थी. दोनों की पहली मुलाकात मालदीव में हुई थी. लंबे वक्त तक डेटिंग करने के बाद श्रेया ने शादी करने का फैसला किया था.

Kanchan Sanodiya

Recent Posts

Career After 12th in Arts: 12वीं आर्ट्स के बाद रियर ऑप्शन

कला के विषय में संदर्भ और स्थिति दिन-प्रतिदिन बदल रही है। यह छात्रों के लिए…

3 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) यदि…

3 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) प्यार…

3 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का कर्क राशिफल, सिंह राशिफल और कन्या राशिफल पढ़े

आज का कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope) (जिनका नाम ही,हु,हे,हो,डा,डी,डू,डे,डो से शुरू होता है) जो…

3 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मेष राशिफल, वृषभ राशिफल और मिथुन राशिफल पढ़े

आज का मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope) (जिनका नाम चु,चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,अ से शुरू होता है) यदि…

3 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) आज…

2 सप्ताह ago