Bollywood News

वजन घटा कर फैट से फिट हुए ये बड़े सेलेब्स, किया ज़बदर्स्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन

बॉलीवुड सेलेब्स अपने लुक्स फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में रहते है वही कई सेलेब्स ऐसे है जो फैट से फिट हुए है जी हां कई सेलेब्स ऐसे है जिन्होंने अपनी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से सभी को हैरान कर दिया। तो आइये जानते है उन सेलेब्स के बारे में जिन्होंने अपने आप को फैट से फिट बनाया.

गणेश आचार्य(Ganesh Acharya)

Ganesh Acharya’s transformation

फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य फैट से हुए फिट. गणेश आचार्य हाल ही में द कपिल शर्मा शो में आए थे, साथ गीता कपूर और टैरेंस भी शामिल थे, मेकर्स की तरफ से एक प्रोमो शेयर किया गया था जो काफी वायरल भी हुआ. कपिल के शो पर गणेश ने अपनी फिटनेस जर्नी के बारे में बताया, गणेशा आचार्य ने बताया कि उन्होंने अपना 98 किलो घटा लिया है. कोरियोग्राफ ने बताया कि समय पहले वे पूरे 200 किलो के हो गए थे, उन्होंने वो वजन अपनी एक फिल्म की वजह से बढ़ाया था. गणेश आचार्य को फैट टू फिट देख सभी तारीफ करते नहीं थक रहे.

फरदीन खान(Fardeen Khan)

Fardeen Khan’s Transformation

बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान इन दिनों अपने ज़बरदस्त फैट तो फिट ट्रांसफॉर्मेशन की वजह से सुर्खियां बटोर रहे है. फरदीन खान कभी अपने मोटापे की वजह से ट्रोल हुआ करते थे वही आज अपने ट्रांसफॉर्मेशन की वजह से खूब तारीफ़ पा रहे है. बीते कुछ दिनों पहले फरदीन खान फिल्म प्रोडयूसर मुकेश छाबड़ा के ऑफिस पहुंचे थे. यहां से उनकी नई तस्वीर सामने आई है. इन तस्वीरों में फरदीन का वजन काफी कम नजर रहा है और उनकी ये फोटोज काफी वायरल हो रही है वही फैंस फरदीन के इस लुक को देख कर काफी ज्यादा खुश और एक्साइटेड हैं.

परिणीति चोपड़ा(Parineeti Chopra)

Parineeti Chopra’s Transformation

बॉलीवुड की हसीन एक्ट्रेस में से एक परिणीति चोपड़ा आज फिट और स्टाइलिश लगती है. लेकिन बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने से पहले परिणीति बेहद सिंपल और काफी फैटी थी. बॉलीवुड में एंट्री पाने के लिए उन्होंने अपना वजन कम किया इतना ही नहीं उस फिगर को मेंटेंन भी किया है.

आलिया भट्ट(Alia Bhatt)

Alia Bhatt’s Transformation

बॉलीवुड की एक्ट्रेस आलिया भट्ट को बचपन से ही एक्ट्रेस बनने का शोक था, लेकिन आलिया भट्ट काफी फैटी थी. अपनी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर के लिए आलिया भट्ट ने 3 हफ्तों में 16 किलों वजन कम किया था. इस फिल्म से पहले आलिया का वजन 68 किलो था. और आज के टाइम में आलिया फैट से फिट होकर फिटेस्ट एक्ट्रेस में से एक है

अनंत अंबानी(Anant Ambani)

Anant Ambani’s Transformation

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत ने अपना बहुत ज़बरदस्त बॉडी ट्रासफोर्मशन किया था. अनंत काफी मोटे थे लेकिन ट्रांसफॉर्मेशन से अपने फैंस को अनंत ने काफी शॉक कर दिया था. अनंत अंबानी ने 18 महीने में अपना 108 किलो वजन घटाया था. अनंत क्रोनिक अस्थमा से पीड़ित थे. इसकी दवा की वजह से उनका वजन बढ़ा था. लेकिन कड़ी मेहनत कर के अनंत ने अपने वजन को कम कर सभी को चौका दिया था.

सोनाक्षी सिन्हा(Sonakshi Sinha)

Sonakshi Sinha’s Transformation

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस सोनाक्षी सहना भी बॉलीवुड में कदम रखने से पहले बेहद मोटी थी. अपनी पहली फिल्म के लिए सोनाक्षी ने 30 किलो वजन कम किया था सोनाक्षी पहले 90 किलो की थी. वजन कम करने के बाद सोनाक्षी ने अभी तक अपनी फिट बॉडी को और भी बेहतर तरह से मेंटेन कर रखा है.

सारा अली खान(Sara Ali Khan)

Sara Ali Khan’s Transformation

जी हां इस लिस्ट में सारा अली खान भी शामिल है आज जिस सारा को हम फिल्मो में देखते है वो पहले ऐसी बिल्कुल भी नहीं थी. बॉलीवुड में आने के लिए सारा अली खान ने भी अपना वजन कम किया था. PCOS के कारण सारा का वजन बढ़ा था लेकिन उसको घटने में सारा पूरी तरह से कामयाब हुई और आज की तारीख में सारा की हॉट और फिट बॉडी है. सारा ने बॉलीवुड में आने के लिए 35 किलो वजन कम किया था.

अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor)

Arjun Kapoor’s Transformation

बॉलीवुड में आने से पहले अर्जुन कपूर का वजन 140 किलो था. अर्जुन कपूर खाने के बेहद शौकीन थे यह तक की अर्जुन एक बार में 6 बर्गर खा जाते थे. फिल्मों में आने वाले से पहले उन्होंने अपनी ईटिंग हैबिट्स को बदला और साथ ही स्ट्रीक्ट वर्कआउट फॉलो कर अपना 50 किलो वजन कम किया और अर्जुन फैट से फिट बन गए.

शहनाज कौर गिल(Shehnaaz Kaur Gill)

Shehnaaz Kaur Gill’s transformation

‘बिग बॉस 13’ की पॉपुलर कंटेस्टेंट शहनाज गिल अपने वेट लॉस को लेकर भी काफी सुर्खियों में थी. शहनाज को मोटापे की वजह से काफी ट्रोल किया जाता था. इसके बाद शहनाज गिल ने 6 महीने में 12 किलो वजन घटाकर लोगों को चौंका दिया।

Aakanksha Sharma

Recent Posts

Career After 12th in Arts: 12वीं आर्ट्स के बाद रियर ऑप्शन

कला के विषय में संदर्भ और स्थिति दिन-प्रतिदिन बदल रही है। यह छात्रों के लिए…

1 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) यदि…

2 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) प्यार…

2 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का कर्क राशिफल, सिंह राशिफल और कन्या राशिफल पढ़े

आज का कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope) (जिनका नाम ही,हु,हे,हो,डा,डी,डू,डे,डो से शुरू होता है) जो…

2 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मेष राशिफल, वृषभ राशिफल और मिथुन राशिफल पढ़े

आज का मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope) (जिनका नाम चु,चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,अ से शुरू होता है) यदि…

2 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) आज…

1 सप्ताह ago