Entertainment News

उड़न पटोलास की ये लड़कियां खूबसूरती में देती हे बॉलीवुड हसीनाओं को मात, जानिए कौन हे ये

कुछ समय से वेब सीरीज का क्रेज लोगों में काफी बढ़ गया है. साथ ही दर्शक ओटीटी प्लेटफॉर्म को भी काफी पसंद करने लगे है. वही हाल ही में 10 जून से अमेजन मिनी टीवी पर ‘उड़न पटोलास’ वेब सीरीज शुरू हुआ है. इसकी सीरीज की कहानी चार युवा लड़कियों पर आधारित है जो छोटे शहर से अपने सपनों को पूरा करने के लिए मुंबई पहुंची है. वही सीरीज में अपूर्वा अरोड़ा, आस्था सिदाना, पॉप्पी जब्बल और सुखमनी सदाना मुख्य किरदारों में हैं। तो आइये आज जानते है उड़न पटोलास की इन एक्ट्रेस के बारे में.

आस्था सिदाना (Aasttha Ssidana)

Know who Udan Patolas’s Aasttha Ssidana

वेब सीरीज उड़न पटोलास में बोल्ड और बिंदास नूर का किरदार निभा रही एक्ट्रेस आस्था सिदाना है. इस सीरीज में उनके काम को काफी पसंद किया गया है. आस्था इंडियन मॉडल और एक्टर हैं. उन्होंने अजय देवगन और अमिताभ बच्चन स्टारर हिंदी फिल्म रनवे 34 में एयर होस्टेस  का किरदार निभा कर बॉलीवुड में डेब्यू किया था. दिल्ली में पाली बड़ी आस्था ने नोए़डा की एमिटी यूनिवर्सिटी से फाइनेंस में बीबीए किया था. आस्था ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी. 2012 में आस्था ने मिस इंडिया पेजेंट में पार्टिसिपेट किया था जिसमे वो टॉप 20 फाइनलिस्ट में शामिल रही.  

सुखमणि सदन (Sukhmani Sadana)

Know who Udan Patolas’s Sukhmani Sadana

सुखमणि सदाना अमृतसर की एक भारतीय लेखिका और अभिनेत्री हैं। वह F.A.C.E नामक एक अंतर्राष्ट्रीय डिजिटल पत्रिका की प्रधान संपादक भी हैं। सुखमणि ने वेल्हम गर्ल्स स्कूल, देहरादून से पढ़ाई की और दिल्ली विश्वविद्यालय के लेडी श्रीराम कॉलेज से स्नातक किया है. सुखमणि ने 1920 लंदन की एक हॉरर फिल्म की स्टोरी लिखी है। बटोर एक्ट्रेस सुखमणि सेक्रेड गेम्स में बंटी की बहन मिक्की के रूप में नज़र आ चुकी है. उन्होंने अनुराग कश्यप की फिल्म मनमर्जियां में भी भूमिका निभाई थी। वही सुखमणि ने टीवी शो में भी अभिनय किया, उन्हें हार्ट ब्रेक होटल और परछाई में देखा गया है. वही ZEE5 पर रस्किन बॉन्ड की शॉर्ट स्टोरी में भी वो काम कर चुकी है.

अपूर्वा अरोड़ा (Apoorva Arora)

Know who Udan Patolas’s Apoorva Arora

अपूर्वा अरोड़ा एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं जो हिंदी, गुजराती, पंजाबी और कन्नड़ फिल्मों में नज़र आ चुकी है. अपूर्वा को कई सीरीज में भी देखा गया है. अपूर्वा ने अपने करियर की शुरुआत मुंबई से एक फिल्म में 12 साल की उम्र में बाल कलाकार के रूप में की थी. इसके बाद वो कई ऐड में नज़र आ चुकी है. अपूर्वा ने फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत साल 2011 में फिल्म “बब्बलगम” से की थी. अपूर्वा ने हिंदी फिल्मों “देख तमाशा देख” और “हॉलिडे” में भी काम किया है. अपूर्वा को साउथ इंडियन फिल्म “सिद्धार्थ” में भी देखा गया है. उन्होंने कई वेब सीरीज और यूट्यूब प्लेटफार्म के लिए वीडियो में काम किया है. अपूर्वा की कॉलेज रोमांस सीरीज भी काफी पसंद की गयी है. द टाइमलाइनर के विडियो ऐवरी स्कूल रोमांस में अपूर्वा और रोहन शाह की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था.

पॉप्पी जब्बल (Poppy Jabbal)

Know who Udan Patolas’s Poppy Jabbal

पॉपी जब्बल एक मॉडल और एक्टर हैं। इनका जन्म छत्तीसगढ़ में हुआ है। पॉप्पी ने भिलाई के दिल्ली पब्लिक स्कूल से पढाई की है. पॉप्पी ने लंदन से फैशन डिजाइनिंग में मास्टर्स डिग्री हासिल की है. पॉप्पी ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी. पॉप्पी को कई फिल्मों में देखा गया है वो साल 2017 में हैरी संधू के साथ फिल्म ने दिखी थी. इन्हे ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीरीज में ईशानवी के रोल में देखा गया है. इसके सिवा पॉप्पी पंजाबी फिल्म Uda Aida में भी नज़र आ चुकी हैं। हाल ही में इन्होने टेलीविज़न की फेमस एक्टर करण ग्रोवर संग कई सालो तक डेट करने के बाद शादी रचाई है.

Akansha Sharma

Recent Posts

Career After 12th in Arts: 12वीं आर्ट्स के बाद रियर ऑप्शन

कला के विषय में संदर्भ और स्थिति दिन-प्रतिदिन बदल रही है। यह छात्रों के लिए…

2 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) यदि…

2 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) प्यार…

2 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का कर्क राशिफल, सिंह राशिफल और कन्या राशिफल पढ़े

आज का कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope) (जिनका नाम ही,हु,हे,हो,डा,डी,डू,डे,डो से शुरू होता है) जो…

2 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मेष राशिफल, वृषभ राशिफल और मिथुन राशिफल पढ़े

आज का मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope) (जिनका नाम चु,चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,अ से शुरू होता है) यदि…

2 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) आज…

3 सप्ताह ago