Entertainment News

सिनेमाघर खुलने के बाद बॉलीवुड की इन 15 बड़ी फिल्मों की रिलीज़ डेट आयी सामने

कोरोना महामारी के चलते बॉलीवुड को काफी नुकसान हुआ है. लम्बे समय से सिनेमाघर बंद रहने की वजह से बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मे अटकी हुई थी. कई जगह पर सिनेमाघरों को खोल दिया गया था लेकिन अब हाल ही में महाराष्ट्र में सिनेमाघर खुलने की खबर सामने आयी है. महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने 22 अक्टूबर से राज्य में सिनेमाघर खोले जाने की जानकारी दी है जिसके बाद कई बड़ी फिल्मों के मेकर्स ने अपनी-अपनी फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. तो आइये जनते है कौन कौन सी फिल्म की रिलीज़ डेट सामने आयी है.

सूर्यवंशी (Sooryavanshi)

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म सूर्यवंशी काफी समय से अटकी हुई थी. वही अब सिनेमाघर खुलने के बाद फिल्म सूर्यवंशी इसी साल दिवाली के मौके पर सिनेमा घरो में रिलीज़ की जाएगी. रोहित शेट्टी के निर्देशन वाली इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में नज़र आएंगे वही अजय देवगन और रणवीर सिंह कैमियो रोल में नजर आएंगे.

भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2)

फिल्म ‘भूल भुलैया’ की सीक्वल फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की भी रिलीज डेट सामने आयी है.  कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म भूल भुलैया 25 मार्च 2022 को रिलीज होगी। इस फिल्म में कार्तिक और कियारा के साथ साथ एक्ट्रेस तब्बू भी खास रोल प्ले कर रही हैं.

83

मशहूर इंडियन क्रिकेटर कपिल देव के जीवन पर आधारित फिल्म 83 इस साल क्रिसमस के मौके पर 25 दिसंबर 2021 को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में एक बार फिर बॉलीवुड की पॉपुलर जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण साथ नज़र आएंगे. फिल्म में रणवीर कपिल देव का किरदार निभाएंगे वही दीपिका कपिल देव की पत्नी का.

तड़प (Tadap)

बॉलिवुड के दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की फिल्म ‘तड़प’ की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है. तारा सुतारिया और अहान शेट्टी के अभिनय से सजी फिल्म ‘तड़प’ 3 दिसंबर 2021 को थियेटर पर रिलीज हो रही है. इस फिल्म से अहान शेट्टी अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगे.

बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli 2)

सैफ अली खान और रानी मुखर्जी एक बार फिल्म अपनी ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री से दर्शकों  मनोरंजन करने को तैयार है. फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ 19 नवंबर 2021 को थियेटर पर रिलीज हो रही है. फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी भी खास रोल में नजर आएंगे.

जर्सी (Jersey)

शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ तेलुगु फिल्म की हिंदी रीमेक है, जो इस साल 31 दिसंबर 2021 को रिलीज हो रही है. फिल्म में शाहिद के अलावा एक्टर पंकज कपूर और मृणाल ठाकुर अहम रोल निभा रहे हैं.

मेडे (Mayday)

अजय देवगन ने हाल ही में अपनी फिल्म मेडे की रिलीज डेट ट्वीट कर के जारी की है. अजय देवगन ने ट्वीट कर लिखा कि, ‘आखिरकार अक्तूबर के महीने में सिनेमाहाल खुलने की खुशखबरी सामने आ गई। जैसा कि वादा किया गया था मेरे द्वारा निर्मित और निर्देशित की गई थ्रिलर ड्रामा फिल्म मेडे 29 अप्रैल 2022 में रिलीज होगी’।

रामसेतु (Ram Setu)

अक्षय कुमार की कई फिल्मे अटकी हुई थी जिनकी अब एक के बार एक रिलीज़ डेट समाने आयी है. सूर्यवंशी के बाद अभी अक्षय की फिल्म राम सेतु की भी रिलीज़ डेट की घोषणा कर दी गयी है.  ये फिल्म साल 2022 में दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म ‘राम सेतु’ में अक्षय कुमार के अलावा नुसरत भरूचा और जैकलीन फर्नांडीस भी हैं.

बच्चन पांडे (Bachchan Pandey)

अक्षय कुमार, कृति सैनन और जैकलीन फर्नांडिस की मच-अवेटेड फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की रिलीज डेट भी सामने आ गयी है। ये फिल्म अगले साल 2022 में 4 मार्च को रिलीज की जाएगी.

हीरोपंती 2 (Heropanti 2)

टाइगर श्रॉफ की डेब्यू फिल्म ‘हीरोपंती’ की सीक्वल ‘हीरोपंती 2’ की भी रिलीज़ डेट सामने आयी है. फिल्म ‘हीरोपंती 2’ 6 मई, 2022 को रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में टाइगर के साथ तारा सुतारिया और कृति सैनन भी नज़र आएंगी.

पृथ्वीराज (Prithviraj)

अक्षय कुमार और पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर स्टारर फिल्म पृथ्वीराज की भी रिलीज़ डेट बता दी गयी है. फिल्म ‘पृथ्वीराज’ 21 जनवरी 2022 को रिलीज हो रही है. इस फिल्म से मानुषी छिल्लर अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी. इसमें संजय दत्त और सोनू सूद भी अहम भूमिका निभा रहे हैं.

लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने भी अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को इस साल रिलीज न करने का फैसला कर लिया है ये फिल्म इस साल के क्रिसमस पर रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसे लेकिन अब यह अगले साल 14 फरवरी 2022 को रिलीज किया जायेगा. फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 1994 में रिलीज हुई फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की ऑफिशियल रीमेक है.

शमशेरा (Shamshera)

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म शमशेरा की भी रिलीज़ डेट सामने आयी है. यह फिल्म 18 मार्च 2022 को रिलीज होगी. करण मल्होत्रा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में वाणी कपूर और रणबीर के साथ नज़र आएंगे।

केजीएफ 2 (K.G.F Chapter 2)

मोस्ट अवेटेड फिल्म केजीएफ 2 अगले साल 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इस फिल्म में यश, संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी और रवीना टंडन खास रोल में हैं.

जयेशभाई जोरदार (Jayeshbhai Jordaar)

रणबीर सिंह स्टारर फिल्म जयेशभाई जोरदा भी जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने को तैयार है. फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ 25 फरवरी 2022 को थिएटर पर रिलीज होगी. दिव्यांग ठक्कर के निर्देशन में बन रही यह फिल्म एक गुजराती आदमी की कहानी पर आधारित है.

Akansha Sharma

Recent Posts

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) आज…

3 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) आज…

3 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का कर्क राशिफल, सिंह राशिफल और कन्या राशिफल पढ़े

आज का कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope) (जिनका नाम ही,हु,हे,हो,डा,डी,डू,डे,डो से शुरू होता है) इस…

3 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मेष राशिफल, वृषभ राशिफल और मिथुन राशिफल पढ़े

आज का मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope) (जिनका नाम चु,चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,अ से शुरू होता है) यदि…

3 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 24 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) इस…

4 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 24 अप्रैल 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) यदि…

4 दिन ago