Entertainment News

महाभारत के अर्जुन से कृष्ण तक जानिए क्या कर रहे है महाभारत के ये स्टार कास्ट

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो महाभारत को दर्शको ने खुब पसंद किया था. इस शो में नज़र आने वाले स्टार कास्ट में से कुछ को काफी पॉपुलर हुए और उनके कई शो में देखा गया. तो आइये जानते है महाभारत में नजर आने स्टार कास्ट अब कहा है और क्या कर रहे है.

शाहीर शेख (Shaheer Sheikh)

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो महाभारत को दर्शकों ने खूब स्पन्द किया था. इस शो में टेलीविज़न के हैंडसम हंक शाहीर शेख ने अर्जुन का दमदार किरदार निभाया था. शाहीर को अर्जुन के किरदार में खूब पसंद किया गया था. महाभारत शो में दिखने के बाद शाहीर ने कई और पॉपुलर शो किये जिससे दर्शकों का खूब प्यार मिला. हाल ही में शाहीर कुछ रंग प्यार के ऐसे भी शो के तीसरे सीजन में नज़र आ रहे है. दर्शकों ने शाहीर और एरिका के इस शो को काफी पसंद किया है. वही शाहीर जल्द ही टीवी के पॉपुलर शो पवित्र रिश्ते के दूसरे सीजन में मानव के किरदार में नज़र आने वाले है.

सौरभ राज जैन (Saurabh Raj Jain)

टीवी की माइथोलॉजी किंग कहे जाने वाले एक्टर सौरभ राज जैन को महाभारत में कृष्ण के किरदार में देखा गया था. सौरभ को कृष्ण के रोल में फैन्स ने काफी पसंद भी किया है. महाभारत के सिवा सौरभ और भी कई माइथोलॉजी शो में नज़र आ चुके है. वही इस समय सौरभ को टीवी शो खतरों के खिलाड़ी में देखा जा रहा है. इस शो में सौरभ का अलग रूप और अंदाज़ देखने को मिलरहा है जो उनके फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

पूजा शर्मा (Pooja Sharma)

टेलीविज़न एक्ट्रेस पूजा शर्मा को महाभारत में द्रौपदी के किरदार में खूब पसंद किया गया था. इस शो में द्रोपदी का किरदार निभा कर पूजा ने दर्शकों के दिलों में अपनी गहरी छाप छोड़ी थी. पूजा को महाभारत के सिवा भी कई टीवी शो में देखा गया है. आखिरी बार पूजा को टीवी शो राम सिया के लव कुश में देखा गया था. 

सौरव गुर्जर (Saurav Gurjar)

महाभारत में भीम का किरदार निभा कर फेमस हुए सौरव गुर्जर को टीवी को और भी कुछ शो में देखा गया है. लेकिन आपको बता दे कि सौरव गुर्जर एक्टर के साथ साथ एक प्रोफेशनल रेसलर भी है सौरव ने हाल ही में डब्ल्यूडब्ल्यूई जैसे अंतरराष्ट्रीय रेसलिंग गेम में अपनी जीत की ताकत दिखाई है. जल्द ही सौरव की एक फिल्म ब्रह्मास्त्र आने वाली है, जिसमें वे मेन विलेन का रोल निभा रहे हैं.

अहम शर्मा (Aham Sharma)

महाभारत में कर्ण का किरदार अहम शर्मा ने निभाया था. अहम ने अपने अभिनय का सफर एनडीटीवी इमेजीन के चाँद के पार चलो धारावाहिक से शुरू किया था. महाभारत के बाद अहम कई शो में नजर आ चुके है. आखिरी बार अहम को टीवी शो ब्रह्मरक्षक में देखा गया था. इस शो में उन्होंने ऋषभ श्रीवास्तव की भूमिका निभाई थी.

आरव चौधरी (Aarav Chowdhary)

आरव चौधरी को महाभारत में भीष्म पितामह में किरादरा में देखा गया था. आरव आपमें इस किरदार के लिए काफी फेमस भी हुए थे. आरव को बॉलीवुड फिल्म फिल्म धूम में भी देखा जा चुका है. महाभारत के बाद भी आरव कुछ शो में नज़र आये. फ़िलहाल वो इस समय कलर्स पर प्रसारित होने वाला शो ससुराल सिमर का सीजन 2 में गजेंद्र ओसवाल के किरादर में नज़र आ रहे है.

ठाकुर अनूप सिंह (Thakur Anoop Singh)

ठाकुर अनूप सिंह एक भारतीय फिल्म एक्टर और बॉडी बिल्डर हैं. अनूप सिंह टीवी शो महाभारत में धृतराष्ट्र के किरदार से पॉपुलर हुए थे. महाभारत में नजर आने के बाद अनूप ने साल 2015 में बैंग्कोक ,इ बॉडी बिल्डिंग में गोल्ड मैडल जीता था. हिंदी टीवी शो के सिवा अनूप साउथ के शो और फिल्मो में भी देखे गए है. आखिरी बार अनूप को कन्नड़ ड्रामा उद्घर्ष में देखा गया.

अर्पित रंका (Arpit Ranka)

महाभारत में दुर्योधन का किरादर निभाने वाले एक्टर अर्पित रंका थे. अर्पित को कई शो में देखा जा चुका है. आखिरी बार अर्पित को टीवी शो ब्रह्मरक्षक 2 में देखा गया था. इसके साथ ही अर्पित सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है.

Aakanksha Sharma

Recent Posts

Career After 12th in Arts: 12वीं आर्ट्स के बाद रियर ऑप्शन

कला के विषय में संदर्भ और स्थिति दिन-प्रतिदिन बदल रही है। यह छात्रों के लिए…

4 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) यदि…

4 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) प्यार…

4 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का कर्क राशिफल, सिंह राशिफल और कन्या राशिफल पढ़े

आज का कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope) (जिनका नाम ही,हु,हे,हो,डा,डी,डू,डे,डो से शुरू होता है) जो…

4 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मेष राशिफल, वृषभ राशिफल और मिथुन राशिफल पढ़े

आज का मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope) (जिनका नाम चु,चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,अ से शुरू होता है) यदि…

4 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) आज…

2 सप्ताह ago